फेरीवाला किशोरी से 20 हजार रूपए छीनकर भागा, CCTV में चेहरा हुआ उजागर

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के झिंगुरा मोहल्ले में कल दोपहर दो फेरीवाले एक किशोरी के हाथ से 20 हजार रूपए के नोट छीनकर भाग गए।  लेकिन घर के बाहर लगे सीसीटीव्ही कैमरे में यह पूरी घटना उजागर हो गई। जिनमें फेरीवालों के चेहरे नजर आ गए। फेरीवाले नोट ले जाने के चक्का में अपना सामान वहीं छोड़कर भाग गए। जिसकी कीमत 1000-1200 रूपए बताई जा रही है। 

इस मामले में किशोरी की मां जरीना पत्नी शमशाद खान निवासी झिंगुरा का कहना है कि कल दोपहर जब वह अपनी बेटी के साथ घर के बाहर बेठी थी, उसी दौरान नाईट शूट मैक्सी आदि बेचने वाले दो फेरीवाले वहां आए और कपड़े दिखाने लगे। तभी एक फेरीवाले ने जरीना की बेटी से कहा कि तुम क्या सामान खरीदोगी। 

तुम गरीब हो सामान नहीं खरीद सकती। यह सुनकर बच्ची को बुरा लगा और वह ताव-ताव में घर के भीतर गई और 20 हजार रूपए के नोट की गड्डी उठाकर लाई तथा फेरीवालों को दिखाने लगी। इसी दौरान एक फेरीवाले ने किशोरी के हाथ से नोट छीन  लिए और दोनों वहां से भाग गए। 

अस्पताल से महिला अटेंडर का बटुआ चोरी 
अस्पताल की सर्जिकल वार्ड की गैलरी से एक महिला का बटुआ चोरी कर बदमाश भाग गया। बारदात रात करीब 1 बजे की बताई जाती है। बदमाश ने सो रही महिला का पहले गला टटोला और फिर बटुआ छीनकर भाग गया। उक्त महिला सेवा सैन निवासी कराहल जिला ग्वालियर अस्पताल में इसलिए थी क्योंकि उसके बेटे उत्तम सैन के पैर में जख्म हो रहा था। 

उक्त महिला ने बताया कि रात में जब उसकी अचानक नींद खुली तो उसने देखा कि 40-42 साल का कोई व्यक्ति उसका गला टटोल रहा था और कह रहा था कि हमारा मरीज भर्ती है। जब तक मैं कुछ समझ पाती तब तक उक्त व्यक्ति बटुआ लेकर भाग गया।