अग्रवाल समाज: 17 सितंबर को लगेगा व्यापक वृहद वैक्सीनेशन शिविर- Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव को लेकर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में लगातार कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया जा रहा है। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने बताया कि अपने नियमित कोरोना टीकाकरण के रूप में एक बार फिर से मंगलवार को 37वें चरण के तहत मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के इस वैक्सीनेशन शिविर में 320 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गये।

यहां अब तक 12959 लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन किया जा चुका है। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा आयोजित इस कोरोना वैक्सीनेशन शिविर को सफल बनाने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज कार्यकारिणी पदाधिकारियों में समाज अध्यक्ष गौरव सिंघल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती निशा गुप्ता, उपाध्यक्ष अंकित गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल, महिला महामंत्री श्रीमती रेणु सिंघल, सह मंत्री श्रीमती रेणु अग्रवाल, सहमंत्री शुभम गर्ग मामा, प्रचार मंत्री विकास गोयल के द्वारा सहयोग प्रदान कर कार्यक्रम को सफल बनाया गया।

बता दें कि आगामी 17 सितम्बर को एक बार फिर से कोरोना महावैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला पर व्यापक तैयारियां की जा रही है जिसमें शासन को सहयोग प्रदान करते हुए अब तक के सर्वाधिक कोरोना टीकाकरण यहां हो इसे लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है साथ ही आसपास के क्षेत्र के लोगों से भी आह्वान किया गया है कि 17 सितम्बर को महावैक्सीनेशन के रूप में जिन लोगों ने अपना कोरोना का द्वितीय डोज नहीं लगवाया हैतो वह इस शिविर के माध्यम से अपना कोरोना का टीकाकरण अग्रवाल धर्मशाला आकर करा सकते हैं।