सहाब! में डायल 100 का चालक हूं, सुपरवाईजर मांग रहा है 10 हजार, नही देने पर नौकरी से हटाने की दे रहा है धमकी

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को एफआरबी के एक ड्रायवर ने अपने ही विभाग के सुपरवाईजर पर 10 हजार रूपए मांगने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए कार्यवाही की मांग की। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवही की बात कही है।

जानकारी के अनुसार एफआरव्ही 13 चालक जमील खान सतनवाडा नरवर जो कि करीब 5 वर्ष से डायल 100 में अपनी सेवा देकर कार्य को बखूबी अंजाम दिया गया, इसी क्रम में चालक को घर के नजदीक ट्रांसफर के एवज में सुपरवाइजर योगेश शर्मा द्वारा 10 हजार की डिमांड की जा रही है ,साथ ही मन चाही जगह का एक हजार रुपया महीना देना होगा न देने पर धमकी दी जा रही है कि हम जिले के बॉस है हटा देंगे तो 50 हजार रुपये में भी नही आ पाओगे।

डायल 100 के चालक ने आरोप लगाते हुए बताया है कि यह उसके साथ नहीं हो रहा बल्कि कई लोगों को यह प्रताणित करता रहता है। जिसके चलते वह परेशान है। अगर कोई विरोध करता है तो उसे नौकरी से निकालाने की धमकी दी जाती है।

इनका कहना है
हमें सुपरवाइजर योगेश शर्मा द्वारा काफी समय से परेशान किया जा रहा है कईं महीने से वेतन नही दी धमकी दी रही कि विरोध करोगे तो नोकरी नही कर सकोगे हमने एसपी साहब को आवेदन दे दिया है व जिले की मीडिया से न्याय की मांग करते है ।
जमील खान,पायलेट डायल 100, निवासी नरवर