अपने महाराजा के खिलाफ बयान सहन नही करे सके सिंधिया सेना के संतोष:दिया कररा जबाब- Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की बाढ आने के बाद नेताओ के बयानो की बाढ भी आने लगी हैं। बीते रोज कांग्रेस ने विपक्ष की भूमिका निभाते हुए भाजपा के नेताओ को हवाई नेता कहते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टारगेट किया।

बीते रोज पोहरी अनुविभाग में आने वाले गांव ऐचवाडा में कांग्रेस नेता अखिल शर्मा पहुंचे और बाढ प्रभावितो से मिले और बयान दिया कि अखिल शर्मा ने इस स्थिति पर रोष जताया और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा की हवाई मंत्री सिंधिया को हवाबाजी छोड़कर धरातल पर मदद करना चाहिए, भाजपा में जाने के बाद सिंधिया भी घोषणाजीवी हो गए हैं और उनकी कथनी और करनी में अंतर नज़र आने लगा हैं। अखिल शर्मा ने अपने इस दौरे का विधिवत प्रेसनोट भी जारी किया था।

इस प्रेसनोट का मीडिया के प्रकाशन के बाद सिंधिया के सिपाही संतोष शर्मा भडक गए और मीडिया पर एक प्रतिक्रया स्वरूप एक पोस्ट अपने महाराज के समर्थन मे कर दी।

कांग्रेस नेता संतोष शर्मा ने अपनी एफबी वॉल पर पोस्ट करते हुए लिखा की अखिल शर्मा अपनी औकात मत भूलो पोहरी की जनता और नेताओं ने ही इकट्ठे होकर तुमहारी काली करतूतों का भंडाफोड़ किया था। महाराज साहव के इर्दगिर्द रहने वालों की चमचागिरी कर आर्थिक  लाभ उठाने बाले अखिल शर्मा जिनको छत्री रोड पर बने एक पार्क में घोटाले की तात्कालिक नगर पालिका अध्यक्ष ने जब शिकायत की और अशोकनगर जिले में भी शिकायते आयी जिसको बाहर का रास्ता दिखया।

वो खुद जमीन पर आए सिर्फ विरोध में बयान दे कर कोई नेता नही बन सकता महाराज ही वो नेता है जिन्होंने बाढ़ आने पर मदत के लिए हेलीकाप्टर औऱ फिर सेना और फिर मौके पर आकलन किया और आज पीड़ित परिवार को अन्न वितरण सर्वे किया जा रहा है और माननीय मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह जी से अन्न वितरण और नुकसान की पूर्ति के लिए घोषणा कराई और भरतीय जनता पार्टी के क्रयकर्ताओ को मदद के लिए लगाया।

इसके बाद संभाग और जिला मुख्यालय पर बैठक का धरातल पर भी सर्वे किया और प्रशासन को निर्देश दिए कि 24 घंटे के अंदर मुख्यमंत्री जी ने जो घोषणा की हैं। एंव श्रीमंत ने जो प्लान दिया उसका अमल शुरू हो गया आज हर जगह सर्वे हो रहा है पका हुआ खाना पहुंच रहा है तथा खाद्यान्नों का भी वितरण हो रहा है समस्त घोषणाओं पर अमल शुरू हो चुका हैं। 

नोट:अगर कांग्रेस नेता अखिल शर्मा इस मामले में अपनी कोई भी प्रतिक्रिया देना चाहते हैं तो मेल करे या हमारे नंबर पर व्हासऐप करे। प्रतिक्रिया सशब्द प्रकाशित की जाऐगी।






G-W2F7VGPV5M