नदी में बहे ग्रामीण की लाश मिली, रपटा पार करते वक्त चरवाहा बहा - Pohri News

पोहरी। पोहरी तहसील के तिमानी गांव में पहलवान उम्र 50 साल पुत्र परसादीलाल यादव निवासी तिमानी खोइया नदी के पानी में बह गया था। मंगलवार की शाम तेज बहाव में बहे पहलवान की बुधवार की शाम घटना स्थल से 200 मीटर दूर लाश मिल गई है। बताया जा रहा है कि नदी की दूसरी तरफ मकान की छत पर फंसे बेटे व तीन अन्य लोगों को खाना ले जाने की कोशिश में पहलवान 5 फीट गहराई पर जाने के बाद तेज बहाव में बह गया था। तैरना आने की कहकर पहलवान नदी में उतरा था।

भैंसे लेकर आ रहा चरवाहा बहा

सिरसौद क्षेत्र में परमाल उम्र 35 वर्ष पुत्र चरनू प्रजापति निवासी जामखो बुधवार की शाम 4 बजे भैंसें चराकर लौट रहा था। रपटा पार करते वक्त तेज बहाव में बह गया। ग्रामीणों ने सिरसौद थाने पर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी सुनील राजपूत ने बताया कि मौके पर पहुंचकर चरवाहे की तलाश की, लेकिन उसका कहीं काेई सुराग नहीं लग सका है।

खंभे से चिपकी भैंस को बचाने के फेर में किसान की मौत

प्रताप सिंह उम्र 50 साल पुत्र काशीराम रावत निवासी खुंदावली बुधवार की दोपहर 1 बजे खेत पर अपनी भैंस चराने ले जा रहा था। बताया जा रहा है कि आशाराम रावत के खेत के पास से गुजरते वक्त भैंस ने खंभे से शरीर रगड़ा तो करंट लगने से तपड़ने लगी। अपनी भैंस को बचाने के लिए प्रतापसिंह ने कोशिश की तो वह भी करंट की चपेट में आ गई। भैंस के संग किसान की भी जान चली गई है। सूचना पर दिनारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।