अस्पताल में पानी के लिए हाहाकार शिकायत कर वीडियों बना रहे युवक का डॉ आर्य ने MOBILE छिनाया, मंत्री ने बापिस दिलाया

Bhopal Samachar

बैराड। जिले के बैराड उपस्वास्थ्य केन्द्र में जब से डॉ हरीश आर्य ने चार्ज संभाला है तब से ही अस्पताल सुर्खियां बटौरता रहा है। चाहे मामला जन्म प्रमाण पत्र के नाम पर रिश्वत बसूलने का हो या फिर एमएलसी के दौरान बसूली का हो यहां बिना चढाबा के कोई काम नहीं होता। जब कोई इस बात का विरोध करता है तो डॉक्टर हरीश आर्य लोगों को हरिजन एक्ट सहित शासकीय कार्य में बाधा की धमकी देता है। ऐसा ही मामला आज प्रकाश में आया।

आज मंगल यादव निवासी आंकुसी की बहिन डोनो की बैराड अस्पताल में डिलेवरी होना थी। जिसके चलते मंगल ने अपनी बहिन को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां जाकर देता तो पूरी पब्लिक अस्पताल में पानी के लिए चिल्ला रही थी। वहां पीने के लिए पानी तक अस्पताल में नहीं था। जिसे लेकर मंगल ने अस्पताल प्रबंधन से पानी न होने की शिकायत की। परंतु यहां कोई सुनवाई नहीं हुई।

जिसके चलते मंगल ने अपने साथी ललित मुदगल को बुलाया और अस्पताल में पानी के लिए मचे हाहाकार को लेकर वीडियों बनाना प्रारंभ किया। जैसे ही उसने अपना मोबाईल चालू किया पीछे से डॉक्टर हरीश आर्य आया और जिस मोबाईल से वीडियों बना रहे थे वह मोबाईल छिना लिया। और दोनो को हरिजन एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराने की धमकी दी।

जिसपर से दोनो इस मामले की शिकायत करने बैराड थाने पहुंचे। जहां बैराड थाने से इस मामले की शिकायत करने मंत्री सुरेश राठखेडा को मंगल ने फोन किया। जिसपर सुरेश राठखेडा ने तत्काल डॉक्टर को फोन लगाकर थाने में मोबाईल बापिस भिजवाया। इस मामले में मोबाईल बापिस होने के बाद थाना प्रभारी से इस मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही। 
G-W2F7VGPV5M