शहर में एक ही दिन में अलग अलग 4 चोरियां, पुलिस गस्त पर खडे हो रहे है सबाल

शिवपुरी। जिले में बाढ के बाद मचे हाहाकार के बीच शहर में पुलिस की गस्त व्यवस्था पर भी सबाल खडे होने लगे है। शहर में एक ही दिन में एक के बाद एक 4 लोगों को निशाना बनाते हुए चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। इन चारों मामलों की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना कोतवाली और फिजीकल में की। जहां पुलिस ने चारों मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पहला मामला कोतवाली क्षेत्र के बडी नोहरी का है। जहां बीते रोज नबलकिशोर पुत्र जगदीश यादव निवासी ठकुरपुरा अपनी बाईक को बडी नोहरी में बरगद के पेड के नीचे खडी कर अपना काम कर रहा था। जब लौटकर देखा तो वहां से गाडी गायब थी।

दूसरा मामला शहर के मनियर क्षेत्र का है। जहां फरियादी ओमप्रकाश राठौर ने अपनी आयशर की बैटरी कीमत 7500 रूपए बारिश के चलते घर में निकालकर रख ली थी। उसके बाद वह परिवार सहित बाहर चला गया। लौटकर देखा तो घर का मुख्य ताला टूटा हुआ मिला और बैटरी गायब थी। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस इस मामले के आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की कह रही है।

घर में पानी भरा तो अपने भाई के यहां गया,चोरो ने घर साफ कर दिया
तीसरा मामला शहर के देहात थाना क्षेत्र के दीनदयाल पुरम का है। फरियादी हरिदर्शन सिंह लोधी पुत्र ओमप्रकाश लोधी उम्र 35 साल का दीनदयाल पुरम में मकान है। बीते दिनों बाढ से मचे हाहाकार की चपेट में उसका घर आ गया था। जिसके चलते घर में पानी भर गया। घर में पानी भरने के चलते हरिदर्शन अपने बडे भाई जो कि मोहनी सागर कॉलोनी में रहता है वहां चला गया। जब लौटकर आया तो चोरों ने घर का ताला तोडकर घर में रखे 18 हजार नगदी सहित सोने चांदी के जेबर सहित 65 हजार का सामान चोरी कर लिया।

चौथा मामला प्रजापति मोहल्ला घोसीपुरा का है। जहां पीडितम अपने घर में सो रहा था। तभी अज्ञात चोर घर में घुसा और घर में रखा सोने का पेण्डल कीमती 4 हजार रूपए चोरी कर ले गए। सभी मामलों में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।