फूटे बालाजी पर जय बजरंग बस के ड्रायवर और क्लीनर को जमकर पीटा, सिलक लूट ले गए- pohri news

Bhopal Samachar

बैराड। खबर जिले के बैराड के गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम ककरौआ के पास फूटे बालाजी के आगे से आ रही है। जहां बीते रोज मुरैना से शिवपुरी चलने बाली जय बालाजी बस को गांव के ही 10 से 12 लोगों ने लूट लिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना गोवर्धन में की। परंतु पुलिस ने महज इन्हें आवेदन लेकर चलता कर दिया। उसके बाद इस मामले की शिकायत एसपी राजेश सिंह चंदेल से की। जहां एसपी की दखल के बाद इस मामले में 12 आरोपीयों के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जय बजरंग ट्रेवल्स की बस एमपी 06 टी 1611 का ड्रायवर अरविंद पुत्र रामप्रकाश पलिया उम्र 33 साल निवासी जौराखुर्द सिविल लाईन मुरैरा अपने कडैक्टर महेश शर्मा निवासी सहसराम के साथ बस से मुरैरा ने शिवपुरी जा रहे थे। तभी फूटे हनुमान मंदिर के सामने आरोपी रामहेत,हरिख्सुघर सिंह, जग्गनाथ निवासी गीत का पुरा ने अपने 8 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर लाठी लुहांगी लेकर बस को रोक लिया।

जैसे ही बस रूकी आरोपीयों ने बस के ड्रायवर और क्लीनर को नीचे उतारकर जमकर पीटा। यह पूरा घटनाक्रम बस में बैठी सबारियों ने देखा और बमुश्किल उन्हें बचाया। उसके बाद आरोपी बस स्टाफ पर सिलक के रखे 14 हजार रूपए लूटकर मौके से भाग गए। इस मामले में घायल बस के स्टाफ को बैराड उपस्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में महज आवेदन लेकर पीडित को चलता कर दिया। उसके बाद पीडित इस मामले को लेकर एसपी के पास पहुंचे।

जहां एसपी के हस्तक्षेप के बाद इस मामले में पुलिस ने चार नामदर्ज सहित 8 अन्य लोगों के खिलाफ धारा 395,341,323,427 भादवि,  11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M