नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या:पति ही छोडकर आया पत्नि के कमरे में हत्यारो को- kolaras news

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले गांव पडोरा से आ रही हैं,जहां एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि पडौरा में महिला का मायका हैं एक 15 दिन पूर्व ही नवविवाहिता अपने पति के साथ रहने आ गई थी।


जानकारी के अनुसार सपना उम्र 22 वर्ष पत्नि रामू आदिवासी निवासी पडौरा अपने पति के साथ पडौरा अपने मायके में लगभग 15 दिन पूर्व ही रहने आ गई थी। सपना की शादी 6 माह पूर्व रामू के साथ हुई थी और उसकी ससुराल मझेरा थी। सोमवार की सुबह सपना अपनी झोपडी में मृत अवस्था मे मिली।

इस घटना की सूचना पर कोलारस पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की,सपना के गले पर निशान हैं इसके अतिरिक्त शरीर पर कही चोटे नही हैं,प्रथ्म दृष्टया ऐसा लग रहा है कि सपना की मौत गला दबाकर की गई है।

पति रामू आदिवासी ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात मेरे घर मेरी पत्नि मिलने वाले संजय आदिवासी और उसका एक साथी आया था। संजय आदिवासी शिवपुरी करौंदी कालोनी का रहने वाला हैं। संजय ने शराब पी रखी थी और वह मुझसे बोला की मुझें सपना से कोई बात करनी इतना कहकर मृतिका के पति रामू को झोपडी के बहार भेज दिया।


रामू आदिवासी के मुताबिक बाहर बैठे बैठे उसकी नींद लग गई और वह सो गया। सुबह नींद खुली और घर के अंदर जाकर देखा तो सपना म्रत अवस्था में पडी हुई थी और संजय व उसके साथ आया युवक लापता था। पडोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने फिलहाल इस मामले मे मर्ग कायम कर लाश पीएम के लिए भेज दी हैं। इस घटनाक्रम में रामू का भी मेडिकल कराया गया हैं रामू के शरीर पर कोई चोट के निशन नही मिले है। सपना की  पीएम डॉक्टर के पैनल ने किया हैं पीएम की रिर्पाट आने के बाद इस मामले का खुलासा हो सकेंगा।


इनका कहना है।
पडोरा में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने की सूचना मिलते ही मौके पर जाकर जांच पडताल की है। मृतिका के गले पर निशानों को देखते हुए मामला संदिग्ध जान पड रहा है। मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। मृतिका की पीएम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ होगी।
अमरनाथ वर्मा,एसडीओपी कोलारस
G-W2F7VGPV5M