रामकृष्ण के शव को पुलिस को आधा किमी चारपाई पर रख पैदल लाना पडा: तालाब में डूबने से हुई मौत - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी अंतर्गत आने वाले गांव लिलवारा से आ रही है कि ग्राम लिलवारा में स्थित सिद्धपुर तालाब में नहाने गए रामकृष्ण की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस को रामकृष्ण की लाश निकालने को काफी परेशानी का सामना करना पडा। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण के शव को आधा किमी चारपाई पर रख पैदल गांव तक लाना पडा।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर ग्राम लिलवारा निवासी रामकृष्ण प्रजापति पुत्र गोविंदा प्रजापति उम्र 45 वर्ष सिद्वपुरा तालाब में नहाने गया था, तालाब में डूबने से रामकृष्ण की मौत हो गई। लुकवासा से लिलवारा वाला मार्ग जलभराव होने के कारण पानी से लवालव भरा हुआ है और आम रास्ते पर 5 फुट सडक पानी में डूबी हुई है।

मृतक के परिजनों द्वारा सूचना मिलते ही लुकवासा चौकी प्रभारी विजय खत्री पुलिस अमले के साथ रात्रि करीब 10 बजे घटना स्थल के लिए रवाना हुए, इस दौरान उन्हें सडक पर 5 फुट उपर पानी भरा होने के कारण अपने शासकीय वाहन को घटनास्थल से आधा किमी पहले ही छोडकर लाठियों व टार्चों के सहारे घटनास्थल पर पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पडी।

पुलिस का एक मानवीय चेहरा उस समय सामने आया जब इतनी कठिनाइयों के बावजूद लुकवासा चौकी प्रभारी विजय खत्री म्रतक रामकृष्ण के शव को वरामद कर, अपने पुलिस अमले व ग्रामीणों के सहयोग से चारपाई में रखकर, अपने कंधों पर उठाकर लाने में कामयाब रहे। इस दौरान पुलिसकर्मी अपने जूते हाथों में लेकर,टार्च व लाठियों के सहारे बमुश्किल लौट सके।

इनका कहना है।
लिलवारा के सिद्वपुरा तालाब में पहुंचकर म्रतक का शव बरामद कर पीएम कराया है। मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया है। हालांकि घटनास्थल तक पहुंचने के लिए काफी जद्दोहद करनी पडी, पर ग्रामीणों के सहयोग से शव तलाशकर लाने में सफलता मिली।
विजय खत्री,प्रभारी लुकवासा पुलिस चौकी