चिलौद में 10 साल की मासूम के साथ पडौसी ने किया बलात्कार:घर से दूध लेने निकली थी पीडिता

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि शहर के कमलागंज क्षेत्र में स्थित चिलौद में निवासरत एक 10 वर्षीय बालिका का बलात्कार उसके ही पडौस में रहने वाले युवक ने कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर की चिलौद क्षेत्र में रहने वाली एक 10 वर्षीय बालिका अपने घर से दूध लेने निकली थी। रास्ते में उसे उसके ही पडौस में रहने वाले आमिर खान मिल गया उसने बालिका को 20 रूपए दिए और कहा कि 10 रूपए की पाउस मेरे लिए लेते आना और 10 रूपए तुम रख लेना।

बताया गया है कि बालिका दूध और पाउच लेकर लौटी तो आरोपी आमिर खान उसे घर के चौक में खडा देखा। बालिका को उसने अंदर बुला लिया और दरवाजा बंद कर उसके साथ बलात्कार कर दिया। इसी समय बालिका की बडी बहन उसे तलाशते आमिर खान के घर पहुंची और उसने घर से दूध लेने निकली अपनी छोटी बहन के विषय में पूछा,लेकिन आरोपी ने उसे मना कर दिया की उसने नही देखी।

बालिका रोते राते अपने घर पहुंची और परिजनो ने उसे पूरी जानकारी दी। पीडिता के परिजन फिलीकल थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी आमिर खान पर मामले दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।
G-W2F7VGPV5M