स्वाधीनता के 75 वर्ष पूर्ण: नशे से अभी जंग जारी हैं, हमे अब नशे को हराना हैं - Shivpuri News

शिवपुरी। स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर प्रतिज्ञा नशा मुक्ति केंद्र की टीम ने सभी नशे से ग्रसित युवाओं के साथ नशा मुक्ति केंद्र पर आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर हर्ष उल्लास के साथ सभी साथियों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया।

कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ हुई एवं सभी युवा टीम जो शिवपुरी शहर को लगातार नशा मुक्त बनाने में लगी हुई है उन्होंने नशा मुक्ति केंद्र पर सभी नशे से ग्रसित लोगों को शपथ दिलाई की कि हम अपने भारत देश अपने प्रदेश एवं अपने शहर को नशे से मुक्त कराएंगे एवं सभी को यही प्रेरणा देंगे कि वे जितना हो सके नशे से और नशा करने वालों से दूर रहे।

जब हम सभी युवा साथी साथ मिलकर नशे के खिलाफ लड़ेंगे तो फिर हम इस जंग को जीतने में जल्द से जल्द कामयाब होंगे और अपने शहर को नशा मुक्त शहर बना देंगे। कार्यक्रम का संचालन नशा मुक्त अभियान के सदस्य निकेतन शर्मा ने किया।

अंत में नशा मुक्ति केंद्र के संचालक आदित्य अगम तोमर ने बताया की शिवपुरी शहर में लगातार नशा बढ़ रहा है हमें आजाद हुए 75 वर्ष हो गए लेकिन हमारे शहर का युवा नशे का गुलाम बना हुआ है हम शिवपुरी की युवा टीम के साथ लगातार शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए जंग लड़ रहे हैं और हमारी यही कोशिश है।

हमारा शिवपुरी शहर जल्द से जल्द नशे से भी आजाद हो। कार्यक्रम में मुख्य रूप से नशा मुक्ति केंद्र के संचालक आदित्य अगम तोमर, सूर्या शर्मा, निकेतन शर्मा, राजेश रघुवंशी, अंशपुरी गोस्वामी, सौरभ गुप्ता, अंकुर चतुर्वेदी, अर्पण शर्मा, जय शर्मा, सुमित शर्मा, ऋ षभ सिंह, राज ठाकुर एवं नशा मुक्ति केंद्र के समस्त नशे से ग्रसित युवा उपस्थित रहे।