अवैध हथियारों के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार,3 अवैध हथियारों 6 जिंदा राउंड गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के आमोलपठा रोड से आ रही है। जहां पुलिस ने तीन आरोपीयों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी किसी बडी बारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश चंदेल के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया और एसडीपी करैरा जी डी शर्मा के मार्गदर्शन में आज दिनांक 28 अगस्त को टीआई नरवर मनीष कुमार शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन व्यक्ति अवैध हथियार लिए कोई गंभीर वारदात करने की नियत से नरवर अमोल पठा रोड पर घूम रहे हैं इस सूचना पर से टी आई मनीष कुमार शर्मा द्वारा अपने थाने के बल से नरवर अमोल पठा रोड पर शेरगढ़ गांव के सामने घेराबंदी की गई तो करीब 12:00 बजे दोपहर में एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग अमोलपठा तरफ से आते दिखाई दिए।

मोटरसाइकिल चालक ने जैसे ही पुलिस चेकिंग को देखा तो उसने मोटरसाइकिल को विपरीत दिशा में घुमाकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल ने घेराबंदी करके उनको पकड़ लिया तीनों की तलाशी लेने पर एक आरोपी से एक अधिया 315 बोर की और दो राउंड तथा अन्य दो आरोपियों से एक एक 315 बोर का कट्टा और दो दो राउंड मिले जिनके लाइसेंस मांगे जाने पर कोई वैध लाइसेंस उक्त आरोपी नहीं दिखा सके। 

जिसपर से पुलिस ने भोलू बघेल,रामबाबू बघेल सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जिन्हें मौके पर ही विधिवत जप्त कर आरोपी गणों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है और आरोपी गणों का अपराध धारा 25 27 आर्म्स एक्ट की परिधि में आने से प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
G-W2F7VGPV5M