धैयर्वधन ने प्रशासन से लगाई 19 लोगों को बचाने की गुहार, ITBP ने सुरक्षित निकाला - karera News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज जिले के करैरा क्षेत्र में महुअर नदी में जिंदगी और मौत से झूझ रहे 19 लोगों को प्रशासन ने आईटीवीपी की मदद से सुरक्षित सिरसौद में निकाल लिया है। इस मामले की सूचना भाजपा नेता ने सरकार और प्रशासन को देते हुए इन्हें सुरक्षित निकालने का अनुरोध किया था।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने ग्वालियर के सांसद विवेक शेज्वलकर, प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत , जिलाध्यक्ष राजू बाथम आदि की जानकारी मे लेकर ज़िला कलेक्टर एवं अन्य अधिकारीयों से यथा शीघ्र समुचित प्रवन्ध कर नागरिकों की जान बचाने हेतु सहयोग की अपील की ।

सरकार के दोनों मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे एवं महेन्द्र सिंह सिसोदिया भी पल पल की जानकारी जुटाकर आवाश्यक जतन कर रहे थे और संसाधन भी उपलब्ध करा रहें थे । मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया , ग्रह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आदि का शिवपुरी के पीड़ित जनो ने धन्यवाद ज्ञापित किया हैं।

विदित हो कि कल देर रात नावली डैम के गेट खोलने से अचानक बड़े जल स्तर मे लोग फस गए थे । आई टी बी पी करेरा के सहयोग से प्रशासन द्वारा उनको बचा लिया गया है । जिसके चलते उन्होंने सरकार,संगठन और प्रशासन का आभार व्यक्त किया है ।
G-W2F7VGPV5M