नायब तहसीलदार की कार ने MP PSC का पेपर देने आए स्टूडेंट में मारी टक्कर: घायल को तड़पता छोड़कर भाग गए

शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले st benedictss स्कुल से आ रही हैं जहां MP PSC का पेपर देने आए एक स्टूडेंट को तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए उसमें टक्कर मार दी। कार रन्नौद तहसील की नायब तहसीलदार प्रेमलता पाल की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार को MP PSC का पेपर था और शहर के पोहरी रोड पर स्थित st benedicts स्कूल में MP PSC पेपर का परीक्षा केन्द्र बनाया गया था। विक्रम परिहार पुत्र राजेन्द्र सिंह उम्र 32 साल निवासी हनुमान कॉलानी एबी रोड बदरवास अपने भाई रिंकू परिहार व दोस्त किशोर वर्मा और जितेन्द्र चर्तुवेदी के साथ पेपर देने आया था।

बताया जा रहा है कि विक्रम परिहार स्कूल के गेट पर अपने दोस्त जितेन्द्र का रोल नंबर देखने के बाद जैसे ही मुडा तो तेज रफ्तार आ रही कार क्रंमाक MP-33 C 4782 ने विक्रम में टक्कर मार दी। जिससे विक्रम के दाहिने पैर में फैक्चर हो गया।

बताया जा रहा है कि विक्रम MP PSC का पेपर देने आया था,पैर में फैक्चर होने के कारण वह अपना पेपर नही दे सका। घटना सुबह 8:45 की हैं। कार रन्नौद की नायब तहसीलदार प्रेमलता पाल की बताई जा रही हैं। वह कार में बैठी थी और घायल तडपते विक्रम को छोड गई। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल कार ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इनका कहना हैं
मेरी कार के द्धारा किसी का एक्सीडेंट नही हुआ हैं, अगर पुलिस मेरे से पूछताछ करती हैं तो जानकारी दे दूंगी मै आपको कुछ भी नही बता सकती हूॅं।
प्रेमलता पाल,नायब तहसीलदार रन्नौद