पुरानी रंजिश के चलते युवक को घसीटकर गांव में घुमाया, मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के मायापुर के ग्राम तिजारपुर में विगत रात्रि चार युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को घर से निकालकर उसे घसीटते हुए गांव में घुमाकर उसे आरोपियों ने अपने घर में बंधक बना लिया। बाद में पीडि़त युवक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसे आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर से चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 452, 323, 342, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार तिजारपुर निवासी सुनील पुत्र जगदीश सिंह यादव का विवाद गांव में रहने वाले नेपाल सिंह यादव, सौभाग्य सिंह यादव, हरभान सिंह यादव और रणवीर यादव से चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते आरोपी एक राय होकर फरियादी के घर पर आए और उन्होंने उसके साथ गाली गलौच की और बाद में उसे मारते पीटते हुए उसकी कॉलर पकड़कर उसे घसीटते हुए घर से बाहर निकाला और उसे पूरे गांव मेें घुमाते हुए अपने घर ले आए।

जहां सुनील को आरोपियों ने एक कमरे में बंधक बना दिया। जब घटना की जानकारी सुनील के परिवारजनों को लगी तो वह आरोपियों के घर पर आ गए। जहां भारी विरोध के बाद किसी तरह परिजनों ने सुनील को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस भी वहां आ गई। लेकिन उससे पहले ही आरोपी वहां से भाग निकले।