ये कैसा लॉकडाउन: डॉक्टरों की कालोनी सील, मरीज परेशान, सांझ ढलते ही लोग तफरी के लिए निकल रहे - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में कोरोना को लेकर 17 मई तक लॉकडाउन के साथ ही कफर्यू भी लगाया गया है और आवश्यक सेवाओं को छोडकर आमजन का घर से बाहर निकलने पर भी प्रतिबंध है बावजूद इसके सांझ ढलते ही लोग तफरी को निकल रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन लगाने से क्या फायदा। शहर के कई इलाकों में कोरोना मरीज निकल रहे हैं तो कई इलाके सील तक किए जा रहे हैं लेकिन लोग हैं कि मानते तक नहीं हैं।

श्रीराम कालोनी सील कई डॉक्टरों के घर, मरीज हो रहे परेशान
बीते रोज श्रीराम कालोनी में कई लोग कोरोना पाजिटिव आए हैं जिसके चलते कालोनी को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। ऐसे में यहां से किसी तरह की कोई भी आवाजाही नहीं की जा सकती है। श्रीराम कालोनी के जिस हिस्से को सील किया गया है उसमें डॉ डीके बंसल, डॉ सनीता जैन, डॉ ब्रजेश मंगल सहित कई अन्य डॉक्टर हैं जिनके यहां कई मरीज दिखाने के लिए हर रोज आते थे ऐसे में कालोनी सील होने के चलते अब मरीजों को परेशानी का सामना करना पडेगा।

बाहर घूमते मिले एसडीएम को पाजिटिव मरीज
श्रीराम कालोनी में एक घर के कई सदस्य पाजिटिव आए। ऐसे में जब शाम को एसडीएम वहां पर गए तो कोरोना पाजिटिव मरीज के परिजन सडकों पर घूमते मिले जिसके बाद एसडीएम ने उन्हें फटकार लगाई।

एक बाइक पर तीन तो कारों से घूम रहे लोग
कोरोना की गाइडलाइन के हिसाब से एक बाइक पर दो लोग ही सफर कर सकते हैं लेकिन कोरोना काल में लोग कोरोना के नियमों का ही पालन तक नहीं कर रहे हैं। लोग शाम होते ही शहर की सडकों पर पुलिस के सामने ही फर्राटा भरते नजर आ रहे हैं।

पुलिस का बाहन देख भागे शराबी
शहर की गुरूद्वारा चौराहा पर कलारी के पास शराब के शौकीन शराब खरीदने के लिए खडे थे और वहां भीड लग रही थी ऐसे में जब एक पुलिस को मोबइल वाहन आया और उसने डंडे बरसाए तो लोग वहां से भाग गए।
G-W2F7VGPV5M