बर्निंग ट्रक: टायर फटने से टायरों से भरे ट्रक में लगी आग - Shivpuri News

शिवपुरी। हाइवे पर आए दिन हादसे तो घटित होते हैं लेकिन आज एक ट्रक वर्निंग ट्रक में तब्दील हो गया। इस ट्रक में टायर भरे हुए थे। मुम्बई से टायर भरकर कांसगंज जा रहा था। जैसे ही बदरवास के आगे ग्राम बूढाडौंगर और कुल्हाडी के समीप पहुंचा तो अचानक से ट्रक का टायर बस्ट हो गया और देखते ही देखते ट्रक में अचानक से आग लग गई और आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही मिनिटों में आग ने ट्रक को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद फायर विग्रेड मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया था।

धमाके की आवाज से फटा टायर, भडकी आग

चालक और क्लीनर की मानें तो ट्रक अपनी गति से चल रहा था कि अचानक ग्राम बूढाडौंगर के समीप ट्रक का टायर फटा और धमाके की आवाज सुनकर ट्रक ट्रक को रोकने का प्रयास किया लेकिन न जाने कैसे आग भडक गई और कुछ ही देर में उसने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया किसी तरह से ट्रक रोककर कूंदकर अपनी जान बचाई।

लाखों के टायर भरे थे ट्रक में

गुना से यह ट्रक टायर भरकर मुम्बई से रवाना हुआ था लेकिन जैसे ही यह ट्रक बदरवास के पार कुल्हाडी गांव के पास आया तभी ट्रक का टायर फट गया और इस ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में भरे लाखों के टायर जलकर स्वाहा हो गए। यह ट्रक कांसगंज जा रहा था।