बदरवास पहुंचे विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, जाना पब्लिक का हाल,यह मिली शिकायतें - Badarwas News

बदरवास। कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने आज स्थानीय विश्रामगृह में स्थानीय गणमान्य नागरिको के साथ बैठक हुई की। जिसमे नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रो की समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की। जिसमे प्रमुखता से कोरोना संक्रमण को लेकर चर्चा की ओर सभी के विचारो को सुना।

विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि अव ग्रामीण क्षेत्र में जहाँ कोरोना पॉजीसिट मरीज है उक्त क्षेत्र को चिनिहित कर स्वास्थ विभाग की टीम पहुचेगी। इसके अलाबा स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि ग्रामीण क्षेत्र में पटवारी,सचिव ग्रामीण क्षेत्र में सतत मोनिटरिंग करे और जहाँ बीमारी है या कोरोना संक्रमण लक्षण दिखे तो उक्त क्षेत्र की सूचना स्वास्थ विभाग की टीम भेजे।

राशन की समस्या सामने आई कि राशन की दुकानों पर राशन नही दिया जा रहा था उक्त मामलो को लेकर जिला कलेक्ट सहित प्रमुख सचिव को भी सज्ञान में उक्त मामला लाया गया जो शीघ्र बितरण की बात कही है ।

इस बैठक में बैक्सीन रन्नौद में ना लगने की बात सामने आई तो तत्काल कहा कि अब रन्नौद में भी 18 प्लस को वैक्सीन लगाई जाएगी। रैपिड किट की जांच बढाने एव आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट आने के पहिले जाच के समय ही उसे दवाइया दे।

इस बैठक में पूर्व मण्डल अध्यक्ष नन्नू लाल सोनी,बल्ली ठेकेदार, रामकुमार चतुर्वेदी,विधायक प्रतिनिधि शिशुपाल यादव,राहुल दुवे विजय शर्मा,हितकुमार चतुर्वेदी,सुमित यादव,आकाश खटीक दिनेश यादव राजू यादव साबिर खान प्रमुख रूप से मौजूद रहे।