एक साथ 8 ताले चटकाकर सोने चांदी,घी सहित 8 लाख का माल ले गए चोर,पूरा गांव सोता रहा - narwar News

नरवर
। खबर जिले के नरवर क्षेत्र के मगरौनी चौकी क्षेत्र के हिनवास से आ रही है। जहां आज रात्रि में लॉकडाउन के दौरान अज्ञात चोरों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए 8 घरों के ताले चटकाए है। इन चोरों ने इन आठ घरों से सोने चांदी के जेबर,25 किलो घी सहित लगभग 8 लाख रूपए का माल पार कर दिया।

जानकारी के अनुसार आज रात्रि में मगरौनी के ग्राम हिनवास में चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक के बाद एक 8 घरों के ताले चटकाएं है। इन सभी वारदातों में चोरों ने घरों में रखे सोने चांदी के जेबर,नगदी सहित 25 किलो घी पूरी कीमत लगभग 8 लाख रूपए की बताई जा रही है।

इस दौरान सबसे बडी बात यह देखने को मिली है कि चोरों ने एक के बाद 8 घरों को निशाना बनाया परंतु पूरे गांव में किसी भी व्यक्ति को इस बारदात की कोई सूचना नहीं मिली। बताया गया है कि इस बारदात में कई घर तो ऐसे है जिनमें बाहर के कमरे में लोग सो रहे थे। उन्हीं लोगों के पास से जाकर कुंदी काटकर इस बारदात को इंजाम दिया है।
 
इस घटना ने मगरौनी पुलिस को खुली चुनौती दी है। इस मामले की सूचना पर डॉग स्नार्फर टीम भी मौके पर पहुंची है। मगरौनी चौकी प्रभारी ने बताया है कि चोरों ने कुंदी फनर से काटकर चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। इसव मामले में पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है।

इनका कहना है
यह चोरी बडी ही सफाई के साथ की गई है। ऐसे कई घरों के ताले चटकाए है जिनमें बाहर के कमरों में लोग सो रहे थे। यहां तकरीबन 6 से 7 लाख रूपए के बीच का माल पार हुआ है। हमने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित डॉग को बुलाया है। हम जल्द इन चोरों को पकडेंगे।
मुकेश दुबोलियां चौकी प्रभारी मगरौनी।