दुकान मालिक ने किया अपनी 8 दुकानों का 1 महीने का किराया माफ - Shivpuri News

शिवपुरी। इस समय देश कोरोना-2 जैसी महामारी से जूझ रहा है सरकार द्वारा लगाए गए लॉक डाउन के वजह से बाजार के साथ साथ गांव की सड़कें सूनी पड़ी हुई है इस समय हर व्यक्ति आर्थिक स्थिति से परेशान देखा जा सकता है इसी क्रम में कुछ समाज सेवी भी जरूरतमंद लोगों की मदद करने आगे आ रहे है कोई राशन किट तो कोई भोजन पैकेट दवाइयां एंबुलेस सहित अन्य चीजों की जररूतमंद लोगो की मदद की जा रही है।

इस दुख की घड़ी में मानवता का परिचय देते हुए राधारानी के भक्त समाज सेवी जगत सिंह दांगी ने ग्राम पचावली में स्थित पचावली बसस्टैंड पर बनी उनकी आठ दुकानों का 1 महीने का किराया माफ किया है इस संकट की घड़ी में उन सभी आठ दुकानदारों के लिए दुकान मालिक की तरफ से किराया माफ करने पर किरायेदारों को इस संकट की घड़ी में कुछ हद तक राहत मिलेगी उन सभी दुकानदारों ने किराया माफ किये जाने पर दुकान मालिक का भी धन्यबाद दिया है।

हम भी उन सभी दुकान मालिकों से अपने सोशल मीडिया के माध्यम से आपसे अपील करते है की आप भी आगे आकर अपने दुकानदारों का कम से कम 1 महीने का किराया माफ करने का प्रयास करे जो दुकानदार आपको साल में 12 महीने किराया देता है आप इस बार ऐसा समझना की इस वर्ष साल में 12 महीने न होकर 11 महीने का साल है।

और अवश्य विचार करे इस संकट की घड़ी में हम किसी की मदद अवश्य करे अगर आपने किराया माफ करने का निर्णय लिया है तो आप हमें अवश्य बताये जिससे हम आपके द्वारा किये गए इस नेक काम को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच रखेगे।