बुद्ध भी नहीं रहा शुद्ध: कोरोना ने 24 घंटे में थामी 12 जिंदगियां - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना के चलते कोई भी दिन शिवपुरी के लिए अच्छी खबर लेकर नहीं आ रहा है। जिले में कोरोना के चलते लगातार मौतों का सिलसिला जारी है। पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत कोरोना से हाे गई। इसमें तीन लोगों ने जिले के बाहर तो शेष ने जिले में ही दम तोड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार भौंती के निवासी आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक राजकुमार जैन कोरोना से भोपाल में जंग हार गए।

बदरवास में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर दिनेश नामदेव का कोरोना से अशोकनगर में निधन हो गया। मुन्नी देवी शर्मा पत्नी राधेश्याम शर्मा उम्र 60 वर्ष निवासी माधव नगर ने प्रात: 6:45 बजे, कन्या प्राथमिक विद्यालय अछरोनी में पदस्थ कमलेश धनगर, महल कॉलोनी निवासी पल्लवी शर्मा पत्नी गिर्राज शर्मा उम्र 32 वर्ष, नरवर निवासी मकसूदन बेगम पत्नी नन्हे शाह उम्र 45 वर्ष, शंकर कॉलोनी निवासी प्रमोद गुप्ता पुत्र मंगिराम उम्र 47 वर्ष, मोहनी सागर कॉलोनी निवासी जलेश साहू की कोरोना से मौत हो गई।

जलेश साहू का शव जिला अस्पताल में 2 घंटे तक पड़ा रहा। पूर्व पार्षद ने मशक्कत कर उनके शव को मुक्तिधाम तक पहुंचवाया। हालांकि उनकी कोरोना की जांच नहीं हुई थी, लेकिन लक्षणों के आधार पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था।

आकाशवाणी के उद्घोषक हितांशु गजभिए उम्र 45 वर्ष ने शिवपुरी के पीपुल्स अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उन्हें 70 प्रतिशत इंफेक्शन था। करैरा के वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय बाबू खान के बेटे ख्वाजा खान को फेफड़ों का संक्रमण होने के चलते झांसी ले जाया गया, लेकिन कहीं अस्पतालों में स्थान न मिलने के कारण ख्वाजा खान को बचाया नहीं जा सका।