चेकिंग के दौरान पुलिस से विवाद, युवतियों के साथ मारपीट:2 लोगों पर मामला दर्ज - Pichhore News

पिछोर। पिछोर के बाचरौन चौराहे पर चेकिंग के दौरान एक परिवार का पुलिस से विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस ने दो लोगों पर एफआइआर भी दर्ज कर दी। वहीं दूसरे पक्ष ने पुलिस पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। परिवार की युवतियों का कहना है कि पुलिस ने महिलाओं से भी मारपीट की।

जानकारी के अनुसार, लोधी परिवार के लोग जराय से सुजवाहा जा रहे थे। बाचरौन चौराहे पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी। पुलिस ने गाड़ी रोकी और पूछताछ के बाद कहा कि चालान कटेगा। गाड़ी में दो से ज्यादा लोग सवार थे और इस समय कोरोना कर्फ्यू चल रहा है। चालान की बात को लेकर पुलिस और परिवार में विवाद हो गया। पुलिस का कहना है कि गाड़ी पूरी भरी थी, जबकि अभी अनुमति नहीं है।

जब इन्हें समझाया गया तो विवाद करने लगे। पुलिस पर पत्थर भी फेंके। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। वहीं रानी लोधी ने बताया कि हम बहन को लेने के लिए सुजवाहा जा रहे थे। वह लॉकडाउन के कारण कई दिनों से वहां पर फंसी है। जब पुलिस ने गाड़ी रोकी तो ड्रावइर ने गाड़ी साइड में लगा दी और हम चालान भरने के लिए भी तैयार थे।

इतने में ही कुछ पुलिसवालों ने ताऊजी को पीटना शुरू कर दिया। उन्हें बहुत बेरहमी से मारा। जब हमने विरोध किया तो उन्होंने महिलाओं पर भी हाथ उठाया। मंगलवार को आरोपित पक्ष के लोग विरोध दर्ज कराने इकट्ठे होकर थाने भी पहुंचे।

इनका कहना है
दो लोगो पर कायमी हो गई है। उन्होंने पुलिस पर पत्थर फेंके थे। वे लोग पूरी गाड़ी भरकर जा रहे थे और रोकने पर उन लोगों ने ही विवाद किया था।
अजय भार्गव, टीआइ थाना पिछोर।