पैसे नहीं दे रहा था तो युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर रिश्तेदार का किया अपहरण - narwar News

नरवर। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र से आ रही हैं जहां लेनदेन का विवाद न सुलटने के कारण एक युवक ने अपने साथियो के साथ मिलकर अपने बडे भाई के साले का अपहरण कर लिया हैं। बताय जा रहा हैं कि जीजा के छोटे भाई के बीच 2.89 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर रंजिश हो गई थी। नरवर थाना पुलिस ने 4 से 5 लाेगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रामवीर उम्र 20 साल पुत्र अमरसिंह गुर्जर निवासी बरखाड़ी का अपहरण उसके सगे जीजा राघवेंद्र गुर्जर निवासी ग्राम चैंत जिला ग्वालियर के छोटे भाई रामवीर गुर्जर ने तीन-चार अन्य साथियों के सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात अपहरण कर लिया।

परिजनों ने रात में ही पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। इसके बाद भी युवक का अपहरण करके गायब हो गए। पुलिस रामवीर गुर्जर पुत्र उत्तमसिंह गुर्जर निवासी ग्राम चैंत थाना करहिया जिला ग्वालियर सहित अन्य के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

डेढ़ महीना पहले पंचायत में भी नहीं सुलझा विवाद

ट्रैक्टर से मिलने वाले भाड़े के हिसाब किताब को लेकर अपहृत रामवीर गुर्जर के छोटे भाई रामनिवास गुर्जर और उनके जीजा राघवेंद्र के छोटे भाई रामवीर गुर्जर के बीच विवाद चल रहा था। रामवीर गुर्जर का कहना था कि उसे रामनिवास से 2.89 लाख रुपए लेना है।

लेकिन रामनिवास 45 हजार रुपए देने की बात कह रहा था। इसे लेकर डेढ़ माह पहले पंचायत भी बुलाई थी। उसमें भी विवाद नहीं सुलझा था। विवाद इतना बड़ गया कि रामवीर गुर्जर ने साथियों के साथ आकर रामनिवास के छोटे भाई रामवीर को अगवा कर लिया।