शहर में किराने के सामान की परेशानी बढ़ी, आम जरूरतों की चीजों की नहीं हो रही सप्लाई - Shivpuri News

शिवपुरी। लॉकडाउन के चलते कारोबार लॉक है और लॉक कारोबार के चलते अब जिले में शक्कर, तेल, बिस्किट सहित अन्य चीजों की आपूर्ति नहीं हो पा रही है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। व्यापारियों का कहना है कि इंदौर और दिल्ली सहित कई जगह से थोक में माल आता था लेकिन यहां के बाजार ही बंद हैं ऐसे में माल की आपूर्ति नहीं हो पा रही है जिसके नतीजे में जो माल स्टाक में है उसे ही बेचा जा रहा है।

दाल, चावल, तेल, आटा किया स्टाक

मध्यमवर्गीय परिवारों ने अपना बजट कम कर किसी तरह से दाल, चावल, आटा, तेल सहित नमक व अन्य सामान का स्टॉक करना शुरू कर दिया है लोगों का कहना है कि यह लॉकडाउन कब खुलेगा इसका अंदाजा नहीं हैं ऐसे में यदि घर में सामान होगा तो बनाकर खा तो लेंगे।

छोटी दुकानों पर सामान की किल्लत

छोटे दुकानदार जो कालोनियों में दुकान करते हैं सबसे बडी परेशानी उनकी है। वह थोक की दुकानों से माल लाकर कालोनियों में बेचते हैं ऐसे में उन्हें ही सामान नहीं मिल रहा जिसके नतीजे में वह कालोनियों में कहां से माल बेचे उनके सामने समस्या खडी हो रही है।

लालीपॉप सहित टाफियों को तरसे बच्चे

बच्चों को लोग घरों में ही रहने दे रहे हैं और घरों से बाहर नहीं निकाल रहे हैं ऐसें में छोटी दुकानों पर लालीपाप से लेकर अन्य सामान तक नहीं हैं। ऐसे में बिस्किट सहित टाफियों की किल्लत तक शुरू हो गई है।

बाहर से भी नहीं आ रहा माल

शहर में बाहर से माल नही आ पा रहा हैं,जिसके चलते अब सामान की किल्लत होने लगी है। लोगों का कहना है कि बाहर से माल तो आने दिया जाए चीजों के दामों पर अंकुश लग सकेगा।