एंबुलेंस के सायरन के बजते ही सहम जाते हैं लोग: कई हसते खेलते परिवारों को उजाड़ चुके हैं किलर कोरोना - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में लॉकडाउन है और सडकों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसे में दो ही आवाजें शहर की सडकों पर सुनाई देती है या तो पुलिस के सायरन की या फिर एंबूलेंस के सायरन की। एंबूलेंस का सायरन सुनते ही लोग सहम जाते हैं लोगों का कहना है कि आखिर शहर में इतने मरीज निकल रहे है और हर रोज राजेश्वरी रोड से कई बार एंबूलेंस निकलती है जिसके सायरन को सुनकर ही लोग सिहर उठते है कि हे भगवान क्या हो गया।

परिवार से छीना पिता का साया

शंकर कालोनी में रहने वाले एक सोनी परिवार के सिर से उनके पिता का साया छीन लिया। पिता को कोरोना के चलते जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था और घर वालें उनके सकुशल लौटने की प्रतीक्षा कर रहे थे लेकिन कोरोना ने उनकी सांसे ही छीन ली। कोरोना ने कई परिवारों को दर्द दिया है। इन परिवारों का कहना है कि यदि एंबूलेंस की आवाज ही आती है तो वह सहम जाते हैं।

जिले में अप्रैल माह में ही मोतो को आकडा 90 के पास हो चुका हैं। लगातार हो रही मौतो के कारण शिवपुरी जिले के लोगो में भय का महौल उत्पन्न हो गया हैं। बस सभी भगवान से दुआ कर रहे हैं कि अब किसी की मौत न हो,किसी भी तरह यह संक्रमण की रफ्तार कम हो जाए।

घरों में रहे और सुरक्षित रहें लें संकल्प

कोरोना बडा घातक होता जा रहा है बेरहम कोरोना ने शहर के कई परिवारों को बडा दर्द दिया है ऐसे में हमें चाहिए कि हम संकल्प लें कि हम घरों में ही रहेंगे और सुरक्षित रहेंगे। यदि इस संकल्प को ले लिया तो हम कोरोना की चैन तोडने में कामयाब होंगे।