SHIVPURI CORONA NEWS: थम नही रहा किलर कोरोना कहर, आज 1 दर्जन मौत, 230 पॉजिटिव

शिवपुरी। जिले में लगातार कोरोना को काबू करने के लिए कफ्यू बडाया जा रहा हैं,फिर भी कोरोना अपना कहर परपा ही रहा हैं आज जिले में 1 दर्जन लोगो की जान बेहरम कोरोना ने ली हैं। वही आज जिले में 650 लोगो की कोविड 19 की जांचो में से 230 मरीज पॉजिटिव आए हैं।

जिले के स्वास्थय विभाग से जारी बुलेटिन के अनुसार जिले में 650 लोगो की कोविड 19 की जांच रिर्पोट आई हैं जिसमें से 230 मरीजो की जांच पॉजिटिव आई हैं। जिले में आज तक कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढकर 8199 हो गई हैं। जिसमें से 6249 लोगो किलर कोरोना किल करके स्वस्थय होकर अपने घरो को चले गए हैं। वर्तमान समय में 1906 केस एक्टिव हैं। वही आज 155 मरीजो ने कोविड 19 से जंग जीती है

आज इनकी हुई हैं मौतःकोरोना ले रहा हैं प्रतिदिन 10 लोगो से अधिक की जान
आज जिन लोगों ने यहां कोरोना के चलते दम तोड़ा उनमें जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सेवा निवृत लिपिक भगवती प्रसाद जैन निवासी शिवपुरी ने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया, एक अन्य कर्मचारी इकबाल भी जिंदगी की जंग हार गए, जबकि कोलारस के पटवारी गोविंद आदिवासी की धर्म पत्नि प्रेमवती आज जिला अस्पताल में कोरोना से जंग हार गईं।

करैरा निवासी दिनेश गुप्ता की ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी क्रम में पिछले 24 घण्टे में शिवपुरी के जिन लोगों ने दम तोड़ा है उनमें भगवान दास अग्रवाल पुत्र श्रीनाथ अग्रवाल 69 वर्ष निवासी कोलारस, संजय जैन निवासी गणेश गली शिवपुरी,छोटेलाल कुशवाह निवासी बस स्टेण्ड के पास शिवपुरी, ओमप्रकाश धानुक शिवशक्ति नगर हाऊसिंग वोर्ड कालोनी शिवपुरी तथा धनीराम कुशवाह वार्ड 39 शिवपुरी के अलावा कपिल उर्फ रोमी माटा निवासी शिवपुरी व 2 अन्य लोग शामिल हैं।

करैरा के दबरा निवासी सहायक शिक्षक प्रताप सिकरवार ाी जंग हार गए, उन्हें कोरोना संदिग्ध माना गया। रोमी माटा को पहले मेडीकल कालेज भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें ििसिद्वनायक में भर्ती कराया गया जहां आज उनका निधन हो गया। कोरोना से मरी श्योपुर की महिला चंद्रकांता मंगल की अंत्येष्टिड्ढ भी देर शाम आज कराई गई जिसकी लाश यहां 22 अप्रेल से फ्रीजर में रखी हुई थी।