कोरोना से लडने के लिए कोलारस में बनाए गए आधा दर्जन आईशोलेशन सेंटर: SDM ने कहा दवा और डाॅक्टर भी मौजूद

कोलारस। देश में कोरोना संकट बढ़ने के बाद कोलारस प्रशासन ने भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अपने स्तर पर तैयारी तेज कर दी है। जिले में कोरोना संक्रमितों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार को कोलारस अनुविभाग अंतर्गत शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न नए आइसोलेशन सेंटर बनाए हैं।

दो दिन पूर्व कलेक्टर अक्षय कुमार व एसपी राजेश सिंह चंदेल समेत जिले के सभी अधिकारियों ने नए आइसोलेशन सेंटर बनाने के लिए कोलारस एसडीएम गणेश जायसवाल के साथ कोलारस अनुविभाग अंतर्गत विभिन्न जगहों का निरीक्षण किया था।

इसके बाद गुरुवार को कलेक्टर के आदेश अनुसार शासकीय कन्या छात्रावास जगतपुर कोलारस, सरस्वती शिशु मंदिर रिजोदी रोड बदरवास, सुभाष निकेतन हायर सेकेंडरी स्कूल वेद मऊ रोड रन्नौद सहित ग्राम पंचायत तेंदुआ, लुकवासा एवं खतौरा मे आइसोलेशनसेंटर बनाए हैं।

उपरोक्त जगहों पर कोविड संक्रमित मरीजों की देखरेख के लिए मेडिकल स्टाफ की व्यवस्था के साथ साथ उनकी दवाइयों की भी व्यवस्था रहेगी एवं उनके खाने-पीने का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा

बता दे एसडीएम गणेश जायसवाल ने कहा कि आने वाले समय में किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र में आइसोलेशन केन्द्र बनाए गए हैं उन्होंने नगरवासियों से इस संकट की घड़ी में अपील करते हुए कहा कि वो सरकार द्वारा जारी हर निर्देश का पालन करें तभी कोरोना के जंग में जीत हासिल की जा सकती है। लॉकडाउन में बेवजह घरों से न निकलें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें।