CORONA ने बेटी की डोली सजा रहे पिता को मार डाला

शिवपुरी। जिस घर से आज लाडो की विदाई होने थी उस घर से आज लाडो के पिता की अंतिम विदाई हो गई,किलर कोरोना के कारण जिस घर में बेटी की शादी क बधाई गीत बजने थे उसमें करूण रूंदन हो रहा है। इस दुखद घटना के कारण बैराड में शोक का महौल है।

जानकारी के अनुसार बैराड नगर के वार्ड क्रमांक 3 के निवासी मंडी कर्मचारी अशोक शर्मा की बेटी की शादी आज २6 अप्रैल को होना थी। शादी के कारण घर में खुशी का महौल था पूरा घर अपनी बेटी की विदाई की तैयारी कर रहा थाँ।

लेकिन हानेी को कुछ और मंजूर था इस घर को किलर कोरोना की नजर लग गई और 20 अप्रैल को अशोक शर्मा की तबीयत अचानक खराब हो गई। अशाक शर्मा को सांस लेने में परेशानी आने के कारण उन्है जिला अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है ंकि अशोक श्र्मा की सीटी स्कैन रिर्पोट में फैफडो में 35 प्रतिशत इंफैक् शन था।

वह ऑक्सीजन पर चल रहे थे। लेकिन संक्रमण कम नही हो रहा था,और धीरे-धीरे आक्सीजन लेवल कम होता गया और 25 अप्रैल की रात में अशोक शर्मा कोरोना से जंग हार गए और उनकी मौत हो गई। इस हादसे से पूरे बैराड क्षेत्र में शोक का महौल है,आम जन कह रहे थे आज उनकी बिटिया की विदा होनी थी पर होनी को कुछ ओर मंजूर था

अचानक तबीयत बिगडऩे पर उन्हें जिला चिकित्सालय भर्ती कराया जहां पर कोरोना संक्रमण होने से बच्ची के शादी वाले दिन ही कोरोना से लड़कर जिंदगी की जंग हार गए और शादी की खुशियां थोड़ी ही देर में मातम में बदल गई है।