कोरोना कर्फ्यू में बैंड-बाजा-बारात लेकर निकला दूल्हा, पुलिस व्यवहार में FIR लिखवा आई

शिवपुरी। शहर के न्यूब्लॉक क्षेत्र में एक दूल्हे पर उस समय पुलिस द्वारा कार्यवाही कर दी गई जब उसके द्वारा कोरोना गाइड लाइन को तोडते हुये बैण्ड बाजों के साथ बारात निकाली गई। इस मामले में पुलिस को एक बीडियों भी प्राप्त हुया जिसमें बारात निकलने से पूर्व जमकर आतिबाजी की गई और बाजे एवं ढोल की धुन पर परिजनों ने जमकर डांस किया।

जानकारी के अनुसार शहर के न्यूब्लॉक क्षेत्र में विद्यादेवी हॉस्पिटल के पास हर्षित मित्तल पुत्र कल्लू मित्तल द्वारा कोरोना काल में प्रतिबंधित होने के बाबजूद भी गाइडलाइन का उल्लंधन करते हुये गाजे बाजे के साथ बारात निकाली गई। उक्त बारात में लगभग 25 से 30 महिला पुरूषों ने भाग लिया जिसमें से कई बारातियों ने मास्क नहीं लगाये हुये थे उक्त बारात की बीडियों बायरल होने के बाद पुलिस द्वारा परिवार के दुल्हे पर 188 की कार्यवाही की गई।

बारात आने पर रात्रि में चलाई आतिशबाजी

जिले में इस समय धारा 144 चल रही है और रात्रि में 9 बजे के बाद पूर्णत: लॉकडाउन के आदेश है इसके बाबजूद उक्त परिवार द्वारा जब शहर से बाहर गई बारात रात्रि में 12 बजे लौटी तब लडियां एवं आतिशबाजी चलाई गई। चुंकि उक्त क्षेत्र में हॉस्पिटल आदि है और रात्रि में चली इस आतिशवाजी से चलते मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पडा इसकी शिकायत भी क्षेत्रवासियों द्वारा पुलिस को की गई।