भयानक रहा शुक्रवारः बैंक मैनेजर और रिटायर्ड शिक्षक सहित जानलेवा कोरोना ने 12 लोगो को मार डाला

शिवपुरी। बीते साल के मार्च से आज तक का कोरोना की खबरो को लेकर सबसे भयानक दिन रहा हैं,आज शुक्रवार को कोई भी राहत भरी खबर नही आई हैं। आज जिले में कोरोना ने डबल शतक ठोक दिया और इससे भी बुरी खबर की जानलेवा कोरोना 12 लोगो की मौत का कारण बना है।

जानकारी के अनुसार मुन्नी देवी उम्र 74 वर्ष पत्नी आशाराम कुशवाह निवासी कमलागंज ने गुरूवार की रात करीब 9.30 बजे कोरोना से जंग हार गई ओर मौत हो गई। वही शिवपुरी के ,फतेहपुर निवासी राजू जाटव उम्र 35 वर्ष ने आज सुबह 7 बजे अपने प्राण त्याग दिए ओर राजू जाटव की लाश घंटो तक मुक्तिधाम जाने के लिए नगर पालिका के शववाहन की बाट जोहती रही।

कल्याण प्रसाद पुत्र बलबंद प्रसाद निवासी गुना ने दोपहर 1.21 बजे,संध्या पत्नी नवीन कुमार त्यागी निवासी आकाशवाणी काॅलोनी गुना ने आज करीब 2 बजे,करैरा निवासी इंडियान बैंक का मैनेजर जेएस मिंज उम्र 35 वर्ष,अशोक नीखरा निवासी करैरा,खोड निवासी सेवानिवृत शिक्षक केशव प्रसाद भार्गव सहित एक अन्य की मोत की खबर आ रही हैं।

वही बताया जा रहा हैं कि अभी भी आशोलेशन वार्ड के बहार 4 डेड बाॅडी रखी हुई हैं। आज कोरोना से मरने वालो का अधिकृत आंकडा तो 7 बताया जा रहा हैं कि लेकिन 7 नाम क्लीयर हैं ओर बाकी के नाम अभी तक नही आए हैं। एक अनुमान के अनुसार अप्रैल माह में कोरोना से मरने वालो का आंकडा 50 के पास पहुंच चुका हैं।