ब्रांडेड दून पब्लिक स्कूल में लग रही हैं मल्टीपल इंटेलीजेंस WORKSHOP

शिवपुरी। दून स्कूल में ऊर्जा -2021 मल्टीपल इंटेलीजेंस वर्कशाप का आयोजन बच्चों में आई निराशा दूर करना जरूरी है आज के बच्चे कल का भविष्य हैं । विगत एक वर्ष से कोरोना महामारी के चलते देश भर के सभी स्कूल बंद है । जिससे बच्चे स्कूल में आयोजित होने वाली सभी प्रकार की शैक्षणिक गतिविधियों से वंचित है ।

बच्चों के अंदर विगत एक वर्ष में आई निराशा व आलस्य को दूर करने व उनके व्यक्तित्व को निखारने व स्मार्ट बनाने के लिये देश के प्रतिष्ठित दून पब्लिक स्कूल नई दिल्ली की शिवपुरी शाखा में ऊर्जा " मल्टीपल इंटेलीजेंस वर्कशाप का आयोजन किया जा रहा है ।

दून पब्लिक स्कूल की संचालिका श्रीमती डॉ.खुशी खान ने जानकारी देते हुए बताया कि ऊर्जा 2021 वर्कशॉप में नर्सरी से लेकर कक्षा आठवीं तक के बच्चों को कम्प्यूटर , अवाकस,इंग्लिश स्पीकिंग, आर्ट ऑफ लीविंग, सांइस,आर्ट ऑफ स्मार्टनेस , आर्टिस्टिक हैण्ड जैसी सात विधाओं में प्रैक्टीकल ज्ञान प्रदान किया जायेगा।

इस वर्क शॉप का मकसद बच्चों को पुनः स्कूल से जोडने के लिए हैं। यह वर्कशाप दिनांक 5 अप्रैल से प्रांरभ हो रही है जो कुल 45 दिन तक चलेगी । जिसके रजिस्ट्रेशन प्रांरभ हो चुके हैं। रजिस्ट्रेशन फार्म के इच्छुक पेरेटंस दून पब्लिक स्कूल के सिटी ऑफिस, रेडिऐन्ट कॉलेज के पास महल रोड शिवपुरी या कैम्पस- न्यू रेडिऐन्ट आई.टी.आई के पास सीआरपीएफ कैम्पस रोड शिवपुरी से प्राप्त कर सकते हैं

इस वर्कशॉप के विषय में किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए मोबा.नंबर 9425784575,7649809711 पर संपर्क कर सकते हैं। 45 दिन तक चलने वाली इस वर्कशॉप के लिए बच्चों को स्कूल लाने व ले जाने हेतु बस सुविधा भी दून पब्लिक स्कूल दे रहा हैं।