दबंग युवक से छीनी बुलेरो गाड़ी,पुलिस ने नहीं की कार्यवाही,गौतम बिहार कॉलोनी का मामला - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाली गौतम बिहार कॉलोनी में निवास करने वाली एक महिला हंसा गोयल पत्नि आनंद गोयल ने एक आवेदन पुलिस अधीक्षक को देकर न्याय की मांग की हैं। आवेदन में बताया है कि मेरे पति की बुलेरो कार जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर एमपी 33 जी 1239 को जबरदस्ती छीनकर ले गया जो कि चोला मंडलम से फायनेंस थी जिसकी प्रार्थिया के पति समय पर किस्त जमा करता चला आ रहा हैं।

जिसका आवेदन फरियादियों द्वारा पुलिस अधीक्षक को सौंपा कर न्याय की मांग की हैं। शिकायती आवेदन में बताया है कि राकेश खण्डेलवाल पुरानी शिवपुरी से प्रार्थिया के पति द्वारा कहने पर उक्त व्यक्ति द्वारा प्रार्थिया के पति गाली गलौंच व अभद्र व्यवहार करते हुए उसकी बुलेरो गाड़ी छीनकर ले गया। इतना ही नहीं उस गाड़ी का कलर बदलवा कर शहर में चला रहा हैं।

जब प्रार्थिया के पति गाड़ी की मांग करते हैं तो उसकी जान से धमकी दे रहा हैं, अगर तूने द्वारा मांगी तो तुझे जान से मार दूंगा। अगर भविष्य में कोई घटना घटित होती हैं तो उक्त व्यक्ति को ही जिम्मेदार समझा जाए उक्त घटना से प्रार्थियां के पति काफी भयभीत और परेशान बना हुआ हैं। उक्त व्यक्ति कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित कर सकता हैं।