कैमरे में कैद हो चुकी है आधा दर्जन ठगी की वारदाते,फिर भी पुलिस के हाथ खाली - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में लगातार ठगी के मामले सामने आ रहे हैं और ठगी की ये वारदातें सीसीटीवी कैमरों में कैद होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है। ठगी के वारदात के बाद पुलिस तो हाथ मलते रह ही जाती है और ठग लोगों को लाखों रूपए का चूना लगा जाते हैं।

बदरवास में एक शिक्षक बैंक से 2 लाख 40 हजार रूपए निकालकर लाया और उसने अपने बैग में पैसा रखा लेकिन किसी शातिर ठग ने उनके बैग से यह राशि निकाल ली। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भले ही कैद हो गई हो लेकिन एक सवाल जरूर उठ रहा है कि सीसीटीवी में वारदातें कैद होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

लुकवासा में ज्वेलर्स की दुकान की चोरी सीसीटीवी में कैद

लुकवासा में एक ज्वेलर्स की दुकान में लाखों रूपए की चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया लेकिन चोर सीसीटीवी मेें कैद तो हुए लेकिन पुलिस के हाथ आज भी खाली हैं।

महिला ठगी कर उतरवाए गहने

राजेश्वरी रोड पर एक महिला से ठगी कर दो ठगों ने उसके गहने उतरवा लिए और यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई लेकिन बदमाशों का हुलिया पूरी तरह से साफ न होने से पुलिस उन तक नहीं पहुंच सकी।

बर्तन कारोबारी की मां के उतरवाए गहने

कस्टम गेट पर रहने वाले एक बर्तन कारोबारी की मां महल कालोनी में जैन मंदिर पर दर्शन करने गई थीं उसी दौरान दो ठगों ने बातों में उलझाकर उनसे 3 लाख रूपए के गहने उतरवा लिए। यह पूरी वारदात सीर्सीटीवी कैमरे में कैद हुई लेकिन पुलिस ने केस दर्ज कर इति श्री कर ली।

स्टेशनरी संचालिका के उतरवाए गहने

शहर के राजेश्वरी रोड पर रहने वाली एक स्टेशनरी संचालिका को दो ठगों ने बातों में उलझाकर उनके गहने उतरवा लिए और वहां से फरार हो गए। एक ज्वेलर्स की दुकान में लगे सीसीटीवी कॅैमरे में बदमाश कैद हुए लेकिन आज तक उनका कोई सुराग नहीं लग सका।