जन सुनवाई: अपने बहू बेटे से परेशान हैं वृद्ध, देते हैं जान से मारने की धमकी - Shivpuri News

शिवपुरी। कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुवाई में आज पुरानी शिवपुरी में निवास करने वाले एक वृद्ध ने अपने बहू बेटे के खिलाफ आवेदन दिया हैं। बहू और बेटा वृद्ध पति पत्नि के साथ मारपीट करते हैं,और मकान हडपने की साजिश कर रहे हैं।

कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुवाई में रज्जन खां पुत्र छोटे खां निवासी बी.टी.आई. हॉस्टल के पीछे जवाहर कॉलोनी शिवपुरी थाना देहात पुरानी शिवपुरी का हूँ। प्रार्थी के लडका बाबू खां एवं बहू सुल्ताना द्वारा मेरी पत्नी कनीजा आयु 65 साल एवं 28 वर्षीय लडकी जो कि आंखों से अन्धी है को आये दिन मानसिक एवं शारीरिक रूप से परेशान प्रताडित कर मारपीट की जा रही हैं।

बहू और बेटा दोनो मेरा मकान बेकेने के लिए दबाव बना रहे हैं। मेरा लडका खाना पीने के लिए खर्चा भी नही देता हैं। मेरा लडका पूर्व में सईसपुरा में किराये से निवास करता हैं जब यह मेरे मकान में किराये से रहने आ गया,लेकिन अब वह किराया देने से भी मना कर रहा हैं।

यह कि प्रार्थी 70 वर्ष का बृद्ध है हाथ ठेला से भरण पोषण करता है उक्त लडका एवं बहू हमारे साथ कभी भी कोई घटना घटित कर सकते है इसलिये कानूनी कार्यवाही किया जाना व हमारी मकान को खाली करवाया जाना आवश्यक हैं।

यह कि इस संबध में हमारे द्वारा लिखित में एक आवेदन पत्र श्रीमान पुलिस थाना देहात पुरानी शिवपुरी में 14 जनवरी को दिया गया था व इसके बाद भी आवेदन पत्र दिये गये है लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई हैं अतः आपसे निवेदन है कि उक्त लडके एवं बहू के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जाकर मेरा मकान खाली करवाया जावे एवं हमारी जांन माल की रक्षा की जावे तो अति दया होगी।