98 साल की उम्र में भी कोरोना को मात देने का जोश, वृद्ध कस्तूरी बाई ने लगवाई वैक्सीन - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी मे कोरोना फिर रिर्टन मार रहा हैं,लेकिन शहर के निवासियो में कोरोना से लडने का जोश बर्करार हैं,कोरोना से लडने के लिए आम जन ने वैक्सीन लगवा रहे हैं इसी क्रम में 98 वर्षीय एक वृद्धा ने वैक्सीन लगवा कर कोरोना से लडने का जोश और खुशी का प्रर्दशन विक्ट्री साईन दिखाकर किया।

शहर के कोठी नंबर 40 के पास रहने वाली सन 1923 में जन्मी कस्तूरी बाई बैरागी ने सोमवार को वैक्सीन लगवा कर भविष्य में स्वस्थ रहने की बात कही। उन्होंने इस दौरान अन्य लोगों से विक्ट्री मार्क दिखाकर कहा- वैक्सीन लगवा कर सुरक्षित रहें, मुझे इससे कोई परेशानी नहीं हुई।

सोमवार दोपहर जिला चिकित्सालय में कोठी नंबर 40 के पास रहने वाली कस्तूरी बाई बैरागी पत्नी कमल दास बैरागी 98 साल अपनी गोद ली बेटी के बेटों के साथ जिला चिकित्सालय पहुंची। उन्हें आशा कार्यकर्ताओं की पहल पर जिला चिकित्सालय वैक्सीनेशन के लिए लाया गया। वैक्सीनेशन से पूर्व उनका बी पी लिया गया जो नॉर्मल निकला।

इसके बाद कस्तूरी बाई वैक्सीनेशन प्रक्रिया से गुजरी और 30 मिनट बाद जब उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई तो फिर उन्हें घर जाने की छुट्टी दे दी गई।खास बात यह है कि उन्होंने आगे भी स्वस्थ रहने की कामना के साथ वैक्सीनेशन कराया और लोगों को हाथ से विक्ट्री मार्क बताकर बोली कि वैक्सीनेशन से लोग डरे नहीं। वैक्सीन लगवाने आगे आएं ताकि वह इस बीमारी से बच सके।