बंधन बैंक का बैंककर्मी वसूली कर लौट रहा था, कट्टा अडाकर लूट लिया - karera News

करैरा। करैरा के खड़पुरा गांव में पुलिया के पास तीन बदमाशों ने बंधन बैंक के कर्मचारी को रोक लिया और कट्टा अड़ाकर 28 हजार 500 रुपए नगद लूटकर ले गए। नगद के साथ मोबाइल टैबलेट व अन्य दस्तावेज भी लूटकर ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

विकास जाटव पुत्र सुल्तान निवासी ग्राम करसेना थाना सुभाषपुरा हाल बंधन बैंक फिल्टर रोड करैरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मैं बंधन बैंक करैरा में रिलेशनशिप ऑफिसर के पद पर पदस्थ हूं। लोन का पैसा इकट्ठा करता हूं। सोमवार को ग्राम चौका से लोन के पैसे कलेक्शन कर ग्राम खड़पुरा में अपनी बाइक क्रमांक एमपी33 एमव्ही4132 से पैसा लेकर जा रहा था।

जैसे ही ग्राम खड़पुरा में पुलिया के पास पहुंचा तो तीन अज्ञात व्यक्ति रोड पर खड़े थे, जिन्होंने मुझे रोक लिया। दो व्यक्तियों ने मुझे पकड़ लिया और एक ने मुझे कट्टा का भय दिखाकर मेरी बाइक की चाबी निकाल ली। बदमाशों ने मेरा बैग व पर्स छीन लिए। बैग में 27 हजार रुपए नगद, मोबाइल टैबलेट, ग्रुप कलेक्शन रजिस्टर, अकाउंट व लोन फार्म रखे थे। पर्स में 1500 रु., आधार कार्ड, पेनकार्ड, बाइक का रजिस्ट्रेशन लूट लिए हैं। तीनों बदमाश हाइवे रोड की तरफ भाग गए।