मेरे बेटे ने लव मैरीज कर ली हैं इस लिए मेरा ट्रांसर्फर कर दो: शिक्षक की जनसुनवाई में मांग - Shivpuri News

शिवपुरी। आज कलेक्ट्रेट की जनसुवाई में एक शिक्षक की मांग की हैं कि उसका ट्रांसर्फर किया जाए। ट्रांसर्फर के लिए शिक्षक ने बडी ही अजीव वजह बताई हें कि उसके बेटे ने लव मैरिज कर ली हैंं इस कारण उसका ट्रांसर्फर किया जाए।

जानकारी के अनुसार पिछोर तहसील के सलैया ग्राम निवासी शिक्षक रामदयाल अहिरवार वर्तमान में शा.प्रा.विद्यालय पंगापुर में शिक्षक के रूप में पदस्थ हैं,शिक्षक ने जनसुवाई में बताया कि मेरे पुत्र राजकुमार ने 14 फरवरी को पूनम अहिरवार से गायत्री मंदिर से शादी कर ली।

मेरे पुत्र की इस लव मैरिज से मेरी बहू के परिजन नाराज होकर जान के दुश्मन बन गये हैं। उक्त सभी लोग प्रार्थी व परिवार को निरंतर जान से मार देने की धमकियाँ घर आकर व विद्यालय में आते जाते समय दे रहे हैं । इससे प्रार्थी का मस्तिष्क चिंताग्रस्त रहता हैं।

परिणाम स्वरूप मैं बच्चों की पढ़ाई पर पूर्ण मनोयोग से ध्यान नहीं दे पा रहा हैं,एंव सदैव यह आशंका बनी रहती है कि ,प्रार्थी के साथ पूनम अहिरवार के माता- पिता , चाचा,मामा व भाईयों द्वारा कभी भी गंभीर घटना कारित कर सकते हैं क्योंकि उक्त सभी लोगों के ऊपर खून सबार है ।

ऐसी स्थिति में प्रार्थी चाहता है कि प्रार्थी का स्थानातंरण शिवपुरी शहर के किसी भी विद्यालय में कर दिया जावे जिससे प्रार्थी व परिवार की प्राण रक्षा हो सके । अतः श्रीमान जी से विनम्र निवेदन है कि , उपरोक्त वर्णित विषम परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुये प्रार्थी का स्थानांतरण शा.प्रा.विद्यालय पंगापुर से शिवपुरी नगर के किसी भी विद्यालय में तत्काल किये जाने की कृपा करें प्रार्थी श्रीमान का सदैव हृदय से आभारी रहेगा ।