म.प्र.राज्य सेवा एवं राज्य वन प्रारंभिक परीक्षा हेतु अशासकीय परीक्षा केन्द्र निर्धारित, 11 अप्रैल को दो पालियों में आयोजित होगी परीक्षा

शिवपुरी। म.प्र.लोक सेवा आयोग इन्दौर द्वारा राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 दो सत्रों में रविवार 11 अप्रैल को आयोजित की जायेगी। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा दो सत्रों में शिवपुरी शहर में कुल 15 परीक्षा केन्द्रों पर सम्पन्न होगी। प्रथम सत्र की परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और द्वितीय सत्र की परीक्षा अपरान्ह 02.15 बजे से 4.15 बजे तक आयोजित होगी।

म.प्र.लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा हेतु सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए शिवपुरी जिले में 10 अशासकीय परीक्षा केन्द्र स्थापित कर अतिरिक्त केन्द्राध्यक्षों को नियुक्त किया गया है। निर्धारित परीक्षा केंद्रों में शिवपुरी पब्लिक स्कूल के लिए प्राचार्य शा.मॉडल उ.मा.वि.शिवपुरी विनय गोपाल बेहरे, गीता पब्लिक स्कूल शिवपुरी के लिए शा.उ.मा.वि.क्र.-2 की व्याख्याता श्रीमती उपमा चतुर्वेदी, सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय के लिए प्राचार्य शा.हाईस्कूल सिंहनिवास के प्राचार्य अशोक कुमार कनकने को बनाया हैं।

सेंट चार्ल्स स्कूल पोहरी रोड के लिए शा.हा.स्कूल सतनवाड़ा के प्राचार्य विवेक महिन्द्रा, सेंट बेनेडिक्ट स्कूल के लिए शा.कन्या.उ.मा.वि.पोहरी के प्राचार्य रामप्रकाश जाटव, हैप्पी डेज स्कूल शिवपुरी के लिए शा.हा.स्कूल डेहरवारा के प्राचार्य पलकूराम भगत, शिक्षा भारती निकेतन शिवपुरी के लिए प्राचार्य शा.कन्या उ.मा.वि.सदर बाजार के प्राचार्य श्री नरेन्द्र कुमार जैन, बाल शिक्षा निकेतन हा.से.स्कूल के लिए शा.उत्कृष्ट मा.वि.क्र.1 के व्याख्याता अनिल कुमार चौबे, व्ही.टी.पी.हा.से.स्कूल के लिए शा.मॉडल उ.मा.वि.पोहरी महेश कुमार शर्मा, भारतीय हायर सेकेण्डरी स्कूल के लिए शा.उत्कृष्ट उ.मा.वि.कोलारस के लिए प्राचार्य ख्याली चन्द्र जाटव को नियुक्त किया गया है।