शिवपुरी में खुला पहला हैंड आर्ट से निर्मित THE LEGENDS CAFE - Shivpuri News

शिवपुरी। इंदौर ओर भोपाल की तरह अव शिवपुरी में भी बढ़ने लगा है खाने पीने का अंदाज जिसमे शहर में कैफ़े कुछ नए रूप रंग और स्वाद के साथ खुल रहे है इसी के साथ शिवपुरी में कोचिंग हब माने जाने बाले बीच सेंटर राजेश्वरी रोड पर THE LEGENDS CAFE नाम से खुला नया कैफ़े जिसका भव्य शुभारंम्भ पूर्व राज्य मंत्री राजू बाथम,पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल एवम कैफ़े के मालिक की दादी शान्ति बाई के हाथों रिविन काटकर शुभारम्भ हुआ।

आगे कैफ़े के मालिक मयंक राठौर जो विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक भी है उन्होंने बताया कि हमारा देश जिस तरह आत्मनिर्भर की ओर बढ़ रहा है उसी माननीय प्रधानमंत्री जी की सोच के साथ हम युवा भी कदम से कदम मिलाकर चलना चाहते है इस आत्मनिर्भर भारत मेरी भूमिका क्या हो सकती है।

यह हमें सोचने की जरूरत है आगे ऋषि राठौर ने बताया कि हमारे इस प्रतिष्ठान के शुभरम्भ में पूर्व विद्यायक प्रहलाद भारती जी,पूर्व राज्य मंत्री एवम जिला अध्यक्ष राजू बाथम ,पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ,पंकज जी,राजेश भार्गव एवम सभी शहर के प्रतिष्ठित गढ़मान्य नागरिक प्रमुख रूप से उपस्थित रहे है एवम सभी ने कैफ़े देख कर कहा कि शहर में इतना अच्छा आर्ट बहुत बड़ी बात है इसलिए आप सफल रहेंगे हमारी शुभकामनाएं है।