थीम रोड़ निर्माण में ओवरफ़्लो हुआ गंदा नाला, नपा CMO से की शिकायत - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर में थीम रोड़ निर्माण कार्य को लेकर बाढ़ की आशंका अथवा ओवरफ्लो के बाद बाहर बहने वाली गंदगी से ठण्डी सड़क के रहवासी काफी परेशान है। अपनी इस समस्या को लेकर यहां के रहवासियों ने नपा सीएमओ गोविन्द भार्गव को शिकायत कर उचित कार्यवाही की मांग की गई है।

एड.अंकित वर्मा के निर्देशन में यहां ठण्डी सड़क के रहवासी व दुकानदार जिसमें राजकुमार वर्मा, बी.के.गुप्ता, पंकज ओझा, रितिक अग्रवाल, रत्नदीप त्रिवेदी, सत्येन्द्र सिंह, सुरेश सिंघल, यश सोनी के द्वारा ठण्डी सड़क की प्रमुख मांग के संदर्भ में नपा सीएमओ को शिकायत की है।

इस शिकायत में यहां के रहवासियों ने बताया कि थीम रोड़ निर्माण के चलते ठण्डी सड़क से गुजरा शहर का गंदा नाला पूरी तरह से गंदगी से भर चुका है और अब यदि किन्हीं हालातों में बारिश हुई तो यहां बाढ़ के हालात होंगें और इसका पूरा खामियाजा ठण्डी सड़क के रहवासियों को भुगतना होगा, इन हालातों को लेकर स्थानीय दुकानदारों, स्थानीय रहवासीयों ने ओवरफ्लो नाला होने के चलते अपने घरों में पानी भरने की आशंका जताई है।

ऐसे में यहां गंदगी फैली हुई तो गंदगी होने के कारण कई तरह की बीमारी फैलने की भी आशंका बनी हुई है। थीम रोड़ निर्माण के कारण कई माह से नाले को ब्लॉक कर रखा है जिस कारण नाला पूरी तरह से अब फुल हो चुका है कभी भी भारी बरसात होने के कारण नाले का पानी स्थानीय लोगों के घरों में एवं दुकानों में घुसने का खतरा बना हुआ है।

इसे ध्यान में रखते हुए नपा सीएमओ गोविन्द भार्गव को शिकायत कर ठण्डी सड़क के दुकानदार और रहवासियों ने उक्त नाले की सफाई कराई जाकर गंदे पानी को खाली कराए जाने को लेकर मांग की है।
G-W2F7VGPV5M