शिवपुरी में फिर कोरोना का ब्लास्ट, आज फिर 23 पॉजीटिव: होली के रंगो में बडे विस्फोट की आशंका - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में फिर कोरोना का ब्लास्ट हुआ है आज लगातार दूसरे दिन जिले में 23 कोरोना पॉजीटिव मरीज निकले हैं। वही बीते रोज शनिवार को शिवपुरी का शनि भारी रहा था और 23 मरीजो की जांच पॉजीटिव निकली थी। 2 दिन के अंदर 46 मरीज पॉजीटिव निकलने के कारण कोरोना की रफ्तार बढ रही हैं। कल होली हैं डर है कि रंगो में कोरोना नही घुल जाए। इस कारण प्रशासन ने सख्ती कर पूरी की पूरी गाईड लाईन जारी की हैं।

आज जो मरीज पॉजीटिव आए हैं उनमे से करेरा आईटीबीपी में भी 6 जवान संक्रमित मिले थे। शिवपुरी में भी आईटीबीपी परिसर है। ऐसे में यहां भी जांच करनी होगी और स्वास्थ्य महकमें को अपनी जांचों का दायरा बढाना होगा तभी कोरोना को थामा जा सकता है।

वर्तमान में एक्टिव केस 84 अब तक 4070 कोरोना पॉजीटिव

जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरिजो में इजाफा हो रहा हैं। वर्तमान में जिले में 84 केस एक्टिव हैं। आज 8 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं। वही जिले में आज तक 4070 मरीज कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं,वही 3956 मरीज स्वस्थय हुए हैं। सरकारी आंकडे के अनुसार 30 लोगो की मौत कोरोना के संक्रमण के कारण हुई हैं।

हाइवे के रास्ते से भी घुस रहा हैं कोरोना

शिवपुरी हाइवे पर बसा है और यहां हर राज्य से वाहन आ रहे हैं साथ ही लोगों का आवागमन भी हो रहा है। जिससे यहां स्थिति आने वाले समय में भयावह हो सकती है। लोगों का कहना है कि बाहरी लोगों के आने की जानकारी पुलिस और प्रशासन को मिले।

त्यौहार पर बाहर से आए लोग नहीं दी जानकारी

होली के त्यौहार पर कई लोग बाहर से आए हैं जहां कोरोना के ज्यादा केस हैं। बावजूद इसके लोगों ने इसकी जानकारी न तो पुलिस और न ही प्रशासन को दी है।

होली का रंग और कर सकता है विस्फोट

होली के त्यौहार पर लोग रंगों से सराबोर होगे। ऐसे में होली के बाद कोरोना का विस्फोट हो सकता है। जानकारोे की मानें तो होली के त्यौहार के बाद स्वास्थ्य महकमें की मुश्किलें बढ सकती है क्योंकि होली के बाद लगातार मरीज सामने आएंगे।