प्रेमिका का साथ पाने के लिए पति ने पत्नि को खिलाया जहर, हालत गंभीर - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर के अनुविभाग के कुटावली से आ रही है कि गांव में निवास करने वाली एक विवाहिता ने उसके साथ मारपीट की और कीटनाशक दवा पिला दी। बताया जा रहा हैं कि महिला के पति का किसी अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा हैं और प्रेमिका का साथ पाने के लिए उसने अपने पत्नि को जहर का सेवन कर दिया।

पिछोर के ग्राम कुटावली में 2 साल पहले चंदावनी निवासी दिक्षा का विवाह पुष्पेन्द्र गौर से हुआ था। दीक्षा के अनुसार शादी के बाद से ही वह उसे प्रताडित करने लगा था। कभी पिता के घर से पैसे लाने को कहता तो कभी अकारण मारपीट कर देता। पीडिता बाद में पता चला कि उसका अभिलाषा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा हैं और वह उसे ही पत्नि बनाकर रखना चाहता हैं।

मैने अपने पति का विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट की और कीटनाशक दवा का सेवन करा दिया,जिससे मेरी मौत हो जाए और वह अभिलाषा के साथ शादी कर सके। इसलिए उसने आज मुझे जहर खिलाकर मारने की कोशिश की है।

गांव वाले लेकर आए अस्पताल

पीडिता ने मीडिया को बताया कि उसके पति पुषपेन्द्र उसे कीटनाशक दवा जबरदस्ती खिला दी और वहां से भाग गया। आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण आए वे दिक्षा को पिछोर अस्पताल ले गए। पिछोर में महिला की गंभीर स्थिती को देखते हुए उसे शिवपुरी के जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

दो बार पहले भी कर चुका हैं अपनी पत्नि को मारने का प्रयास

पीडिता की माने तो पति पुष्पेन्द्र ने मात्र 2 साल के अपने विवाहित जीवन में अपनी पत्नि को दो मारने का प्रयास कर चुका हैं। एक बार उसके उपर कैरोसिन डाल कर जलाने का प्रयास किया ओर इस बार कीटनाशक दवा खिलाकर मारने का प्रयास किया। फिलहाल जिला चिकित्सालय में महिला का उपचार चल रहा हैं।