रिटायर्ड टीचर की लाश सड़क पर पड़ी मिली, घर पर इलाज कराने के लिए निकला था - Pichhore News

पिछोर। भौंती कस्बे में रहने वाले सेवानिवृत शिक्षक मनोहर लाल सोनी रात करीब 11 साढ़े 11 बजे के बीच तबीयत खराब होने के बाद डॉक्टर को दिखाने की कहकर घर से गए थे और इसके बाद वह वापस नहीं लौटे। उनका शव आज सुबह कस्बे में टंकी मोहल्ले में पडा मिला।

बताया जाता है कि रात करीब 3 बजे किसी व्यक्ति ने शव पडे होने की सूचना थाने में दी। लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और रातभर शव वहां पड़ा रहा। सुबह जब लोगों का जमावड़ा वहां लगना शुरू हुआ तब भौंती थाना प्रभारी पूनम सविता को यह जानकारी दी गई, तब कहीं जाकर पुलिस घटना स्थल पर आई।

इस घटना के बाद लोग पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर खासे नाराज रहे और उन्होंने पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाए हैं साथ ही उन दावों को खोखला बताया है, जिसमें पुलिस रातभर गश्त करने का दावा करती है।

जानकारी के अनुसार मनोहरलाल सोनी बीती रात घर से यह बोलकर गए थे कि उन्हें तकलीफ हो रही है। इसलिए वह डॉक्टर को दिखाने जा रहे हैं। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आए। रात करीब 3 बजे एक व्यक्ति टंकी मोहल्ले से गुजरा तो उसे एक वृद्ध जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई दिया। उसने सोचा कि कोई व्यक्ति शराब पीए हुए सड़क पर लेटा है।

जिसकी जानकारी उसने थाने पर दी। लेकिन पुलिस वहां नहीं पहुंची। सुबह कुछ लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो उन्हें मनोहर लाल सोनी सड़क पर पड़े हुए मिले। इसके बाद लोगों ने उनके घर पर सूचना दी। उनकी पत्नी मौके पर आईं और उन्हेें शॉल उडा दिया।

इसके बाद आस पास के लोग भी वहां जमा हो गए, तब थाना प्रभारी पूनम सविता को लाश के पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को उठाकर लाई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवचेना प्रारंभ कर दी है।