नरवर में सूअर पालकों को नगर पंचायत CMO ने थमाए नोटिस, 7 दिन का अल्टीमेटम - Shivpuri News

शिवपुरी। पर्यटन नगरी नरवर नगर में इन दिनों हजारों की जनसंख्या में शुगर पाले जा रहे हैं नगर परिषद के अधिकारियों द्वारा इन सूअर पालक ओं को कई बार नोटिस देकर सूचित किया गया है कि आप नरवर से सूअर हटाइए परंतु इन सूअर पालन के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि ना ही इनको अधिकारियों के आदेश दिखता है और ना ही नरवर की जनता का दुख दर्द दिखाई दे रहा है।

आजकल स्थिति यह है कि नगर में प्रतिदिन एक भयानक बीमारी से लगभग 5 सूअरों की मौत हो रही है जिससे पूरे नरवर की जनता में हड़कंप सा मच गया है सूअर इतनी अधिक संख्या में है की नरवर वासियों के घरों में घुस जाते हैं बर्तनों में मुंह डाल देते हैं छोटे-छोटे नाबालिक बच्चों को भी घायल कर देते हैं।

मीडिया से चर्चा करते हुए नगर परिषद सीएमओ पूरण सिंह कुशवाह ने कहा है कि सूअर पालन को नगर पंचायत ने 7 दिन का नोटिस देकर अल्टीमेटम दे दिया है। अगर सूअर पाला पुणे नरवर की सीमा से सूअरों को नहीं हटाया तो मैं जिले के कलेक्टर महोदय से चर्चा कर इन सूअरों पर शूटआउट की कार्यवाही करवा लूंगा।

अब देखना यह होगा कि सीएमओ कुशवाह के आदेश का सूअर पालक पालन करेंगे या इस आदेश को हवा हवाई कर देंगे नरवर के नागरिकों ने जिले के कलेक्टर महोदय से अपील की है कि इन सूअरों को जल्दी से जल्द नरवर से हटाया जाए या फिर इन सूअरों पर शूटआउट की कार्यवाही कर नरवर को स्वच्छ वातावरण दिया जाए।