बस में सवारी बैठाने को लेकर झगड़ा: गुरूजी ट्रेवल्स के स्टाफ ने सिंह ट्रेवल्स के स्टाफ को पीटा - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्वालियर वायपास पर बस में सवारी बैठाने को लेकर गुरूजी ट्रेवल्स के स्टाफ ने सिंह बद्रर्स ट्रेवल्स के स्टाफ के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने बस स्टाफ को रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 341, 323, 294, 506 सहित 3(1)(द), 3(1)(ध)3(2)(व्हीए) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सिंह बद्रर्स की बस क्रमांक एमपी 33, 06777 का चालक सतीश बैरागी बस लेकर ग्वालियर वायपास पहुंचा, तभी गुरूजी ट्रेवल्स की बस के चालक ओम मीणा ने सवारी बैठाने को लेकर अपनी बस सिंह बद्रर्स बस के आगे लगा दी और वह गालियां देने लगा।

आरोपी ने बस के परिचालक शिवेंद्र दांगी पुत्र जगदीश सिंह दांगी निवासी श्रृंगेश्वर रन्नौद के साथ मारपीट कर दी। जब उसे बचाने बस का क्लीनर गोपाल रजक व लालाराम जाटव वहां आए तो आरोपी ओम मीणा ने अपने साथी अरूण कुमार, राजेश रजक और अजय मिश्रा को बुला लिया।

जिन्होंने गोपाल रजक की लात घूंसो से मारपीट कर दी और लालाराम जाटव को मारने के लिए दौड़े जिन्हें देखकर लालाराम जाटव वहां से भाग गया। घटना के बाद आरोपियों ने फरियादी शिवेंद्र दांगी और उनके साथियों को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस घटना की शिकायत थाने में की तो वह उन्हें जान से मार देंगे।