कमल उपाध्याय बने सर्व ब्राह्मण समाज के जिला उपाध्यक्ष - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी परिचय सम्मेलन एवं विवाह सम्मेलन को लेकर आज कमल उपाध्या अमरपुर जी के निज निवास द्वारकापुरी शिवपुरी में एक बैठक का आयोजन किया गया सर्व ब्राह्मण समाज के अरुण भार्गव जी के मुख्य आतिथ्य में बैठक का आयोजन किया गया।

सर्व ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष पंडित महेश शर्मा सरसोद जी के निर्देशन में जिला कार्यकारिणी सर्व ब्राह्मण समाज का विस्तार भी किया गया जिला कार्यकारिणी में सर्व ब्राह्मण समाज के जिला उपाध्यक्ष के पद पर पंडित कमल उपाध्याय अमरपुर वाले को मनोनीत किया गया।

जिला सचिव के पद पर पंडित केदार शर्मा जैमिनी बनवारीपुरा वाले को शहर अध्यक्ष युवा सब ब्राह्मण समाज के पद पर संतोष शर्मा ऐंचवाड़ा जिला महामंत्री के पद पर अरविंद सरैया कार्यालय मंत्री के पद पर हरीवल्लभ राजू शर्मा तथा कार्यकारिणी में राजवीर शर्मा टोरिया रोहित उपाध्याय अमरपुर वालों को मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ लोग उपस्थित थे जिसमें पंडित श्री राजेंद्र पिपलोदा पंडित बृजेश शर्मा बमरा श्री राम लखन मुडोतिया बल्लू पाठक कंकर । बैठक में उपस्थित रहे सर्व ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष महेश शर्मा सिरसौद ने कहा कि शिवपुरी शहर में 7 मार्च को परिचय सम्मेलन का आयोजन भव्यता के साथ किया जा रहा है।

शिवपुरी शहर के नक्षत्र मैरिज गार्डन में संपन्न होगा तथा 26 मई 2021 को विवाह सम्मेलन गांधी पार्क शिवपुरी में आयोजित किया जाएगा परिचय सम्मेलन तथा विवाह सम्मेलन की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं ।

विवाह सम्मेलन का रजिस्ट्रेशन 15 फरवरी से मेरे निजी निवास महल कॉलोनी से रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे 14 फरवरी को मंशापूर्ण हनुमान जी पर एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया है जिसमें सर्व ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण किया जाएगा तथा विवाह सम्मेलन की तैयारियों को लेकर अंतिम रूप दिया जाएगा।

अतः समाज बंधुओं से अनुरोध है कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है परिचय सम्मेलन समिति के अध्यक्ष पुरुषोत्तम कांत शर्मा से संपर्क करें। हाथी खान जिला पंचायत कार्यालय के सामने अपना पंजीयन कराएं।