सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर युुवक ने लगाई फांसी - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर एक युवक ने लगाई फांसी सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची मौके पर बताया जाता है कि शनिवार शाम खनियाधाना ग्राम के बकर्रा का रहने वाला टिंकू पाल से कल सिरसौद चैराहे के पास एक्सीडेंट हो गया था।

108 के साथ शनिवार की शाम करैरा स्वास्थ्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराने आया था जिसके साथ एक्सीडेंट हुआ था वह भी इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आए थे। आज सुबह 5ः30 बजे के लगभग एनआरसी की सपोर्टिंग स्टाफ अल्लाह अहिरवार जब बाहर पानी भरने आई तो देखा कि पेड़ पर एक युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ है।

उन्होंने तुरंत करैरा बीएमओ को फोन लगाया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को नीचे उतारा और मृतक के परिजन को सूचना की मृतक के परिजन अस्पताल में आकर कहने लगे कि हमारा भाई फांसी नहीं लगा सकता और आपने उसे नीचे क्यों उतारा समाचार लिखे जाने तक जांच जारी थी। और अस्पताल की सीसीटीवी कैमरे फांसी का कारण क्या है इसके लिए करैरा एसआई राजवीर सिंह गुर्जर, एएसआई चैकोटिया खंगाल रहे हैं। सवाल यह पता है कि अस्पताल के बाहर आखिर युवक ने फांसी क्यों लगाई।
G-W2F7VGPV5M