बडी मां के अंतिम दर्शन करने आई बेटी की सडक हादसे में मौत, पति गंभीर, चक्काजाम - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सियटी कोतवाली के अंतर्गत आने वाली मनियर रायचन्द्रखेड़ी फोर लाईन क्रॉसिंग पर से आ रही है। जहां आज शाम 4ः30 बजे कार एवं मोटर साईकिल की जवर्दस्त भिड़त में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार प्रेम बाई आज अपनी बड़ी माँ शांति प्रजापति के अंतिम दर्शन हेतु मोहना स्थित बेरखड़ी से शिवपुरी मोटर साईकिल से अपने पति राजेन्द्र प्रजापति के साथ आई थी तभी शिवपुरी स्थित मनियर में बड़ी माँ के अंतिम दर्शन के बाद जब वह घर वापस जा रही थी तभी फोर लाईन हाईवे पर सामने से तेज गति से आई कार क्रमांक एमपी 04 टीए 7507 ग्वालियर से भोपाल की ओर जा रहे कार चालक अजय यादव ने तेजी से चलाते हुए मोटर साईकिल में टक्कर मार दी।

जिससे प्रेम बाई की तो घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि राजेन्द्र प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर खण्डे डालकर जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन जब तक पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले का शंात करने का प्रयास किया।

डेढ़ घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा घायल, मृत महिला

सड़क हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक हाईवे पर घायल राजेन्द्र प्रजापति तड़पता रहा लेकिन 108 एम्बुलेंस को फोन लगाने के बाद भी नहीं पहुंच सकी जबकि यह हादसा शहर से मात्र 5 कि.मी. दूरी पर हुआ था। यहां बताना होगा कि एम्बुलेंस डेढ़ घंटे तक नहीं तो एक प्राइवेट एम्बुलेंस के माध्यम से मरीज राजेन्द्र को जिला अस्पताल तक पहुंचाया गया और उसी एम्बुलेंस में मृत महिला के शव को भी।