वन विहार कॉलोनी में तीन दिन पहले पति ने की आत्महत्या आज पत्नि ने लगाई फांसी - Shivpuri News

शिवपुरी। वन विहार कॉलोनी में बीते रोज एक पति ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पति की उठावनी भी नहीं हो पाई की आज पत्नी ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसे स्थानीय लोगों और परिवार की मदद से बचाकर जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार जिस समय पति भानू ने फांसी लगाई थी बताया जा रहा है उस समय पत्नी अपने मायके नौगांव में थी पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ससुराल आई और आज उठावनी के लिए सभी लोग शमशान गए हुए थे तभी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

परिवार और पड़ोसी मदद से उसे फंदे से उतारकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन जिला चिकित्सालय में पीडिता के परिजन राजेन्द्र ड्यूटी डॉक्टर नवल किशोर से सीनियर (कॉल) डॉक्टरों को बुलाने की गुहार लगाते रहे। लेकिन चिकित्सक के पास अस्पताल के लिए टाइम न होने के कारण फोन पर ही पीडिता को ग्वालियर रैफर करवा दिया।

कॉल पर नहीं आते सीनियर
जिला चिकित्सालय में कई बार देखने में आता है ड्यूटी चिकित्सक के कॉल करने के कई घंटों बाद भी कॉल डॉक्टर नहीं पहुँचते हैं। ज्यादा कॉल करने पर तत्काल मरीज को रैफर करवा देते हैं। जिससे जिला चिकित्सालय में मरीजों की रैफरों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं।